मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सिलेंडर फटने से झुलसे दंपति सहित तीन की मौत

10:48 AM Jun 02, 2024 IST

हिसार, 1 जून (हप्र)
सोमवार की शाम को सलेमगढ़ गांव में एलपीजी सिलेंडर फटने से झुलसे एक दंपति सहित पांच व्यक्तियों में से दंपति सहित तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों में सलेमगढ़ गांव निवासी कुलदीप, उसकी पत्नी मीरा और पड़ोसी कुलदीप शामिल हैं। पड़ोसी दीपचंद सोनी और सुलोचना का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। मामले के अनुसार सलेमगढ़ गांव में 27 मई सोमवार को कुलदीप अपने परिवार के साथ घर पर था। उसकी पत्नी मीरा शाम को 5 बजे के करीब चाय बनाने के लिए रसोई में गई थी।
जैसे ही उसने गैस चूल्हा जलाने का प्रयास किया तो अचानक आग भड़क गई थी। इसके बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हुआ। कुलदीप व मीरा तेजी से घर से बाहर निकले, लेकिन उनके बाहर निकलते ही सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। इसमें पड़ोसी दिनेश, दीपचंद सोनी व सुलोचना भी आग से झुलस गए थे।
पांचों को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इनमें से कुलदीप व मीरा की हालत ज्यादा गंभीर थी और उनको दिल्ली के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था।
बीती रात को दिनेश की जहां हिसार में मौत हो गई, वहीं कुलदीप व उसकी पत्नी मीरा ने दिल्ली में दम तोड़ दिया। दीपचंद सोनी और सुलोचना का निजी अस्पताल में उपचार जारी है।

Advertisement

Advertisement