For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चंबा में आईबी अधिकारी की हत्या के मामले में तीन और गिरफ्तार

04:03 PM Jun 15, 2024 IST
चंबा में आईबी अधिकारी की हत्या के मामले में तीन और गिरफ्तार
Advertisement

चंबा, 15 जून (ट्रिब्यून)

IB officer murder Case:  हिमाचल के चंबा और जम्‍मू सीमा के साथ सटे किहार एरिया में आईबी अधिकारी की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन और गिरफ्तार किए हैं। मुख्‍यारोपी पहले ही पुलिस रिमांड पर चल रहा है। इस हत्‍याकांड में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। हत्‍या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मामला संवेदनशील होने के चलते पुलिस हर पहलू को बड़ी बारिकी से खांगलने में लगी है।

Advertisement

डीएसपी सलूणी रंजन शर्मा ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान मुख्‍यारोपी से पूछताछ में पता चला है कि तीन अन्‍य लोगों का भी आईबी अधिकारी की हत्‍या में हाथ है।

जांच का दायरा बढ़ाते हुए चंबा पुलिस ने अनिल कुमार पुत्र सुभाष निवासी गांव दिघी डाकघर किहार तहसील सलूणी जिला चंबा, प्रवीण कुमार पुत्र हंस राज निवासी गांव अल्स डाकघर किहार तहसील सलूणी जिला चंबा, प्रभात मिन्हास पुत्र गुरदीप मिन्हास निवासी गांव अल्स डाकघर किहार तहसील सलूणी जिला चंबा को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

यह है मामला

-11 जून की रात सलूणी के किहार केंद्रीय में आईबी के जूनियर इंटेलिजेंस अधिकारी अरुण कुमार निवासी जोगिंद्रनगर जिला मंडी की हत्या हुई थी।

पुलिस ने 12 जून को इस मामले में प्रारंभिक जांच में पाया कि एक ढाबे पर आईबी अधिकारी और ढाबा संचालक राज कुमार शराब पी रहे थे। अरुण और राज कुमार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई।

इसी बीच राज कुमार ने अपना आपा खो दिया और रॉड से अरुण कुमार पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। जांच से नाखुश परिजनों ने चंबा पर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए और दावा किया कि इस हत्‍यकांड में और भी कई लो शामिल हैं।

कड़ी पूछताछ के बाद मुख्‍यारोपी से पुलि 3 आरोपियों के नाम उगलवाने में कामयाब हुई, जिसके बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी ने कहा...

एसपी अभिषेक यादव का कहना है कि ढाबा संचालक राजकुमार के बयान पर पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन्‍हें, अदालत में पेश करने की प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है। पुलिस हर पहलू को बारिकी से जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद हत्‍या के कारणो से शीघ्र पर्दा उठाया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×