For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य काबू

08:31 AM Jul 28, 2024 IST
लूटपाट करने वाले गिरोह  के तीन सदस्य काबू

बठिंडा, 27 जुलाई (निस)
बठिंडा में शुक्रवार देर रात मॉडल टाउन एरिया में तीन युवकों ने रिवाल्वर दिखाकर एक व्यक्ति से क्रेटा कार छीन ली और फरार हो गए लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए कुछ घंटे बाद वारदात के तीन आरोपियों को कार के साथ पकड़ लिया। इनके कब्जे से एक कार, एक मोटरसाइकिल, लाइसेंसी रिवाल्वर 32 बोर सहित कारतूस बरामद किये गये।
जानकारी के अनुसार मनोज जैन, निवासी टैगोर नगर, बठिंडा, अपनी क्रेटा कार से देर रात मॉडल टाउन एरिया में आया था। इसी दौरान तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने ड्राइवर सीट पर बैठे कार मालिक के सिर पर किसी तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी उससे कार छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना जैसे ही पीसीआर एवं पुलिस पार्टी को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायल कार मालिक को अस्पताल पहुंचाया।
इसके बाद कार की तलाश के लिए सीआईए-2 स्टाफ एवं पीसीआर की पुलिस टीमों ने कार्रवाई शुरू कर दी। कार में लगे जीपीएस सिस्टम के जरिए पुलिस ने कुछ ही घंटे बाद कार को एक पूर्व पुलिस कर्मी के घर लाल सिंह बस्ती से बरामद कर लिया। पुलिस ने गाड़ी बरामद कर तीन आरोपियों पूर्व पुलिस कर्मी के पुत्र विकास शर्मा, अमन चावला, दीपक शर्मा उर्फ दीपू को गिरफ्तार कर लिया। एसपी (शहरी) नरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपियों का पुलिस रिमांड हासिल कर उनसे और गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×