For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ट्रक ड्राइवर से नकदी लूटकर तीन नकाबपोश बदमाश फरार

02:33 PM Jul 10, 2024 IST
ट्रक ड्राइवर से नकदी लूटकर तीन नकाबपोश बदमाश फरार
Advertisement

पवन बटार, छछरौली, 10 जुलाई
बल्लेवाला कोहली वाला स्टोन क्रेशर जोन में बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश युवक ट्रक ड्राइवर से 90 हजार रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। ड्राइवर ने कैश लूटने की शिकायत थाना प्रताप नगर में दी है। एसएचओ प्रताप नगर सतनाम सिंह ने बताया कि शिकायत मिलते ही तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यूपी के जिला शामली के गांव चौसाणा निवासी ट्रक ड्राइवर 29 वर्षीय अकरम खान ने थाना प्रताप नगर में दी शिकायत में बताया कि वह बल्लेवाला स्टोन क्रेशर जोन से बजरी लेने के लिए आया हुआ था। आधी रात के करीब वह स्टोन क्रेशर से बजरी लोड कर यमुनानगर की ओर जा रहा था।

Advertisement

गांव बल्लेवाला के समीप अचानक कपड़े से मुंह ढके तीन बाइक सवार युवकों ने ट्रक के आगे बाइक अडा कर गाली गलौच शुरू कर दिया। ड्राइवर का आरोप है कि उसे ड्राइविंग सीट से खींचकर मार पिटाई की गई और हथियारों का डर दिखाकर उसके पर्स से 90000 रुपए की नगद राशि छीनकर फरार हो गए हैं। रात के समय ही ड्राइवर गाड़ी लेकर थाना प्रताप नगर पहुंचा और लूट की जानकारी थाना प्रताप नगर पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर दबिश डाली गई। एस एचओ प्रताप नगर सतनाम सिंह ने बताया कि ड्राइवर ने लूट की शिकायत थाना प्रताप नगर को दी है। ड्राइवर ने बताया कि उसका पास से 90000 लूट गए हैं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है कैश लूटने वाले युवकों की तलाश की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×