For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तीन राज्यों में तीन बड़े सड़क हादसे, 14 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

10:14 AM Jun 14, 2024 IST
तीन राज्यों में तीन बड़े सड़क हादसे  14 लोगों की मौत  कई अन्य घायल
प्रतीकात्मक फोटो।
Advertisement

आंध्र प्रदेश में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत

नयी दिल्ली, 14 जून (भाषा)

Advertisement

Road Accident: तीन राज्यों आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश व झारखंड में शुक्रवार सुबह हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 14 लोगों की मौत हो गई। इन हादसों में कई घायल भी हुए हैं। घायलों का अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में शुक्रवार को एक कंटेनर वाहन और मिनी ट्रक की टक्कर होने से हुए हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार यह‍ घटना सुबह करीब पांच बजे सीतानापल्ली में घटी।

Advertisement

दोनों वाहनों के चालकों और तीन अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के समय एक वाहन में दस लोग सवार थे जबकि दूसरे वाहन में एक चालक और एक सहायक था। मामले की जांच की जा रही है।

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में शुक्रवार तड़के श्रद्धालुओं को मंदिर ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लड़कियों और दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि श्रद्धालु रतनगढ़ माता मंदिर जा रहे थे, तभी मैथाना पाली के पास सुबह करीब 4.30 बजे यह दुर्घटना हुई। अधिकारी ने बताया कि वाहन सड़क से उतरकर पलट गया और 15 फीट नीचे पुलिया में जा गिरा। इस दुर्घटना में दो लड़कियों और दो महिलाओं की मौत हो गई।

दतिया के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि एक घायल लड़की को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है और दूसरी को झांसी ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि अन्य घायलों का इलाज जिले में चल रहा है।

झारखंड के गढ़वा जिले में एक ऑटोरिक्शा और ट्रक की टक्कर में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। हादसा बृहस्पतिवार देर रात करीब डेढ़ बजे बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव के नजदीक हुआ।

थाना प्रभारी आदित्य नायक ने बताया कि 12 लोग ऑटोरिक्शे में सवार होकर नगर उंटारी रेलवे स्टेशन जा रहे थे और उन्हें गुजरात जाने वाली ट्रेन पर सवार होना था। रास्ते में उनके ऑटो और विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के बीच टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×