मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पानीपत शांति नगर में तीन मकानों में लगी आग, बाल-बाल बचे परिवार

09:44 AM May 28, 2024 IST
पानीपत के गांव गढ़ी सिंकदरपुर में स्पीनिंग मिल में लगी आग पर काबू पाते दमकल कर्मी। -हप्र

पानीपत, 27 मई (हप्र)
शहर के शांति नगर में सोमवार को घरों के उपर से गुजर रही हाइटेंशन तार में शॉर्ट शर्किट होने से दो-तीन मकानों में आग लग गई जिससे मकानों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।
हालांकि गनीमत यह रहा कि समय रहते सभी लोग अपने घरों से बाहर निकल गए। जानकारी के अनुसार हाइटेंशन लाइन घरों के उपर से गुजर रही हैं।
स्थानीय लोगों का आरोप है कि इस हाईटेंशन तारों की वजह से पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं। वहीं बिजली अधिकारियों का कहना है कि हाइटेंशन के नीचे लोगों ने अवैध रूप से मकान बनाए हुए हैं। आग लगने से मकानों की बिल्डिंग को भी नुकसान पहुंचा है।

Advertisement

गढ़ी सिंकदरपुर में स्पिनिंग मिल में आग

पानीपत के गांव गढ़ी सिंकदरपुर में करीब चार एकड में बने अनिल स्पीनिंग मिल में रविवार देर शाम को अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची पर आग पर काबू नहीं पाया जा सका। उसके बाद समालखा, एनएफएल, रिफाइनरी व घरौंडा से करीब 15 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और रविवार रात को 9 बजे लगी आग पर सोमवार को सुबह करीब 8 बजे काबू पाया जा सका। दमकल विभाग के लीडिंग फायरमैन अमित गोस्वामी का कहना है कि फायर बिग्रेड की 15 गाड़ियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Advertisement
Advertisement