मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अमृतसर में तीन नशा तस्कर गिरफ्तार, 9.2 किलो हेरोइन बरामद

12:46 PM Jun 28, 2024 IST
अमृतसर में बरामद हेरोइन। फोटो स्रोत डीजीपी के एक्स अकाउंट से
Advertisement

दैनिक ट्रिब्यून वेब डेस्क, चंडीगढ़, 28 जून

पंजाब पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए खुफिया सूचनाओं के आधार पर अमृतसर में तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनसे 9.2 किलो हेरोइन बरामद की गई है। यह जानकारी डीजीपी गौरव यादव ने एक्स पर पोस्ट कर दी।

Advertisement


सीपी अमृतसर पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 9.2 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। पहले मामले में, पीएस छेहरटा ने शिव एन्क्लेव, राजासांसी, अमृतसर ग्रामीण के क्षेत्र से दो ड्रग तस्करों को पकड़ा है। दूसरे मामले में, पीएस रंजीत एवेन्यू ने एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। दोनों मामलों में, एनडीपीएस अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

वहीं, फाजिल्का पुलिस ने अंतरराज्यीय अफीम तस्करी गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह झारखंड से संचालित होता था। इन तस्करों से 66 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया है। 


डीीपीपी गौरव यादव ने एक्स पर कहा कि ‘फजिल्का पुलिस ने झारखंड से संचालित होने वाले एक बड़े अंतरराज्यीय अफीम तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

Advertisement
Tags :
amritsar drug smugglingdrug smugglingdrug smuggling in PunjabDrugs in PunjabHeroin recoveredpunjab newsPunjab Policeअमृतसर नशा तस्करीनशा तस्करीपंजाब पुलिसपंजाब में नशापंजाब में नशा तस्करीपंजाब समाचारहेरोइन बरामद
Advertisement