मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तीन दिवसीय तीज फेस्ट एक्सपो का शुरू

10:46 AM Aug 05, 2024 IST

रेवाड़ी (हप्र) : राज इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 8 के इंटरप्रेन्योर सेक्शन के विद्यार्थियों ने तीन दिवसीय तीज फेस्ट एक्सपो का शुभारंभ किया गया जिसमें विद्यार्थियों ने अपने उद्यमिता कौशल का प्रदर्शन किया। इस आयोजन में छात्रों ने विभिन्न प्रकार के स्टॉल्स लगाए, जिनमें खाद्य पदार्थ, खेल और काइट्स शामिल थे। छात्रों ने इस एक्सपो के माध्यम से न केवल अपने व्यावसायिक विचारों को साकार किया, बल्कि एक सजीव उद्यमिता के अनुभव का भी आनंद लिया।
एक्सपो में भाग लेने वाले छात्रों ने विभिन्न उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से अपनी सृजनात्मकता और व्यापारिक समझ का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। एक्सपो के दौरान छात्रों ने पारंपरिक और आधुनिक तत्वों को मिलाकर एक अनोखा अनुभव प्रदान किया। खाद्य पदार्थों के स्टॉल्स में घर के बने व्यंजनों की खुशबू और स्वाद ने दर्शकों को आकर्षित किया। स्कूल के चेयरमैन राजेंदर सैनी ने अध्यापकों और छात्रों के इस प्रयास की सराहना की और उन्हें भविष्य में भी ऐसे नवाचारी कार्यों के लिए प्रेरित किया।

Advertisement

Advertisement