For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार, कैश बरामद

10:20 AM Jun 11, 2024 IST
नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार  कैश बरामद
सांकेतिक फोटो।
Advertisement

नोएडा, 11 जून (भाषा)

Encounter in Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने एक निजी कंपनी का टेंपो लूटने वाले तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीनों बदमाश घायल हुए हैं. जबकि एक फरार होने में कामयाब रहा। उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से लाखों रुपये का सामान बरामद किया गया।

अपर पुलिस उपायुक्त (द्वितीय) ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि 10 जून को अज्ञात बदमाशों ने सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित अमेजन वेयरहाउस से लाखों रुपए का सामान भर के जा रहे टेंपो के चालक के साथ मारपीट करके सारा सामान लूट लिया था।

Advertisement

उन्होंने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस की कई टीमें बनाई गईं और सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली की लूटे गए सामान को बदमाश बेचने के लिए निकले हैं।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पक्षी विहार के पास बदमाशों को घेर लिया और खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर गोली चलाईं। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाईं, जो बदमाशों के पैर में लगीं।

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान सचिन उर्फ बिट्टू (गाजियाबाद), राहुल (हापुड़) और सनी (हापुड़) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हालांकि इनका साथी मोनू उर्फ दीपक मौके से भागने में सफल रहा।

अधिकारी ने बताया कि इन बदमाशों के पास से कंपनी के 26 पैकेट भी बरामद किये गये हैं साथ ही इनके कब्जे से तीन देसी तमंचे और कारतूस भी जब्त किये गये।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×