For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नूंह भाजपा जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी

10:33 AM Jun 24, 2024 IST
नूंह  भाजपा जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी
Advertisement

अज्ञात ने डाक से घर के पते पर भेजी चिट्ठी

गुरुग्राम, 23 जून (हप्र)
नूंह के भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल को जान से मारने की धमकी भरा पत्र डाक के माध्यम से मिला है। पटेल ने इस पत्र की पुष्टि करते हुए इसे पुलिस के आला अधिकारियों के पास भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक पटेल को भेजे गए पत्र में गोली मारने की धमकी दी गई है। साथ ही नूंह शहर को छोड़ने की बात भी कही गई है। इस पत्र में नूंह खंड के मेवली गांव का जिक्र किया गया है और कुछ नाम भी इस पत्र में लिखे गए हैं। इस पत्र के मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।
भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए नेता व कार्यकर्ता इस मामले को लेकर सोमवार को पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया से मिलने की तैयारी कर रहे हैं तो पुलिस इस पत्र का पता लगाने में जुट गई है कि आखिरकार किसके द्वारा यह पत्र भेजा गया है। डाक के माध्यम से पत्र नरेंद्र पटेल वार्ड नंबर 10 नूंह के नाम पर भेजा गया है। इसमें भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल का मोबाइल नंबर भी लिखा गया है।
जब इस बारे में भाजपा जिला अध्यक्ष से फोन पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें पत्र मिल चुका है। वह रोहतक भाजपा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए थे। यह पत्र डाक के माध्यम से शनिवार को मिला था, लेकिन उनके छोटे भाई संजय ने जब यह पत्र खोलकर देखा तो उसमें जान से मारने की धमकी के बारे में लिखा हुआ था। जवाब तलाशने के लिए पुलिस अब कार्रवाई में जुट गई है। भाजपा ने पटेल को लगातार दूसरी बार जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है। खास बात यह है कि इस पत्र में गत 31 जुलाई को नूंह शहर में शोभा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में मेवली गांव के लोगों पर गलत कानूनी कार्रवाई करने का करने की बात भी कही गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×