मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

07:07 AM Jun 20, 2024 IST
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 19 जून (हप्र)
चंडीगढ़ एयरपोर्ट को बुधवार को सुबह बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसके लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी को ईमेल भेजकर धमकी दी गई थी। इस ईमेल के बाद चंडीगढ़ एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इसकी सूचना मोहाली पुलिस को दी। मोहाली पुलिस और सीआईएसएफ ने संयुक्त रूप से जांच अभियान चलाया था। लेकिन यहां पर ऐसा कुछ भी नहीं मिला। इसके बाद फ्लाइटों की उड़ान सुचारू रूप से चालू कर दी गई है। हालांकि अभी इस मामले में एयरपोर्ट अथॉरिटी कुछ भी बोलने से मना कर रही है। जो एयरपोर्ट अथॉरिटी को मैसेज भेजा गया था, उसमें बैग के अंदर खतरनाक उपकरण छिपे होने की बात कही गई थी।
इसके बाद सीआईएसएफ की तरफ से यह तलाशी अभियान चलाया गया था। इसमें दो बम होने का जिक्र किया गया था। लेकिन तलाशी अभियान के बाद ऐसी कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।
पहले मेंटल हेल्थ इंस्टीट्यूट को उड़ाने की मिली थी ईमेल
12 जून को चंडीगढ़ के सेक्टर 32 स्थित मेंटल हेल्थ इंस्टीट्यूट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसमें लिखा था कि मेंटल हॉस्पिटल के अंदर बम रखे हुए हैं। वे जल्दी फट जाएंगे। पुलिस के मुताबिक सुबह 9. 40 पर यह मेल आई थी। मेल देखने के बाद स्टाफ ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी। मौके पर पुलिस और बम स्क्वॉड की टीम ने पहुंचकर तलाशी अभियान चलाया। अस्पताल में उस समय करीब डेढ़ सौ मरीज थे। जबकि 20 मरीज अस्पताल के अंदर दाखिल थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement