मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चिराग को हजारों लोगों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

08:43 AM Apr 24, 2024 IST
सोनीपत के गांव बड़ौली में मंगलवार को यमुना घाट पर चिराग के अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 23 अप्रैल (हप्र)
कनाडा के वैंकूवर शहर में अज्ञात हमलावरों की गोली का शिकार हुए सेक्टर-12 निवासी चिराग आंतिल का मंगलवार को उनके पैतृक गांव बड़ौली में यमुना घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। उनके बड़े भाई रोमित ने उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी।
इस दौरान भारी जनसमुदाय उमड़ आया। चिराग को 6 गोलियां मारी गई थी। उनका शव कार से बरामद हुआ था। अभी तक कनाडा पुलिस हमलावरों का सुराग नहीं लगा सकी है।
मूलरूप से गांव बड़ौली फिलहाल सेक्टर-12 निवासी चिराग आंतिल कनाडा के वैंकूवर शहर में एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद आजकल वर्क वीजा पर एक सिक्योरिटी कंपनी में काम करते थे। उनके परिजनों को 13 अप्रैल को वैंकूवर पुलिस ने मेल से जानकारी दी थी कि चिराग आंतिल की हत्या कर दी गई है।
उसके बाद से परिवार के सदस्य कनाडा पुलिस व वहां रह रहे परिचितों के संपर्क में थे। परिवार के सदस्यों ने विदेश मंत्री एस.जयशंकर व दूतावास से संपर्क की उनके भाई के शव को जल्द भारत पहुंचवाने की गुहार लगाई थी।
जिस पर विदेश मंत्रालय, भारतीय दूतावास व कनाडा में रह रहे परिचितों की मदद से सोमवार को शव पहले दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा था और वहां से परिजन देर शाम शव को लेकर सोनीपत पहुंचे थे।
मंगलवार सुबह गांव बड़ौली में यमुना घाट पर उनके शव का अंतिम संस्कार किया गया। उनके बड़े भाई रोमित आंतिल ने उनकी चिता को मुखाग्नि दी। विधायक एवं सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली, विधायक सुरेंद्र पंवार, बिजेंद्र आंतिल, सुरेंद्र छिक्कारा ने भी परिजनों को ढांढस बंधाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement