मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जिनके खुद के खाते खराब, वे भाजपा से मांग रहे हिसाब : नायब सैनी

08:25 AM Sep 12, 2024 IST
बादली में बुधवार को ओपी धनखड़ के नामांकन के दौरान आयाेजित जनसभा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते सीएम नायब सैनी व अन्य। -हप्र

झज्जर, 11 सितंबर (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस व उसके नेताओं पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के खुद के खाते खराब हैं, वे अब भाजपा से हिसाब मांग रहे हैं। मुख्यमंत्री बुधवार को बादली मुख्यालय पर पूर्व मंत्री और भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ के नामांकन के मौके पर जनसभा का संबोधित कर रहे थे। सीएम ने कहा कि कांग्रेस हमेशा अपने कार्यकाल में कमीशन मोड पर काम करती है, जबकि भाजपा ने मिलन मोड पर काम किया है। भाषण के बाद मीडिया के रूबरू हुए सीएम ने बादली से धनखड़ को जिताने की अपील की।
उन्होंने कहा कि जिस तरह भाजपा और ओपी धनखड़ के समर्थन में लोगों में जोश दिखाई दे रहा है, ठीक ऐसा ही जोश पूरे हरियाणा में दिखाई दे रहा है। उन्होंने बादली की जनता से धनखड़ को जिताकर चंड़ीगढ़ भेजने की अपील की। दीपेंद्र हुड्डा द्वारा कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने पर सीएम ने कहा कि दीपेंद्र को चार फुट का आलू दिखाई देता है। उन्होंने कांग्रेसियों को झूठ की दुकान बताया। भाजपा प्रत्याशी ओपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता बादली में विकास न होने की बात करते हैं। कांग्रेसियों को यह पता होना चाहिए कि पहले वह विस चुनाव में अपना नामांकन झज्जर भरने जाते थे, लेकिन अब नामांकन बादली में ही कर रहे हैं। विकास इसी बात से दिखता कि दीपेंद्र के पिता भूपेंद्र हुड्डा भी अब रोहतक की बजाय सांपला में नामांकन भरते हैं। वहां भी एसडीएम भाजपा की सरकार ने बैठाया है। बादली को सबडिवीजन बनाने का काम भाजपा शासनकाल में हुआ। धनखड़ का समर्थन करने के लिए दिल्ली की सांसद बांसुरी स्वराज, सांसद कमलजीत सहरावत और रामबीर विधूड़ी भी पहुंचे। उन्होंने धनखड़ को भाजपा का धाकड़ नेता बताया। इन सभी ने वहां बादली को मेट्रो से जोड़ने का भराेसा दिलाया। दिल्ली कार्पोरेशन के कई निगम पार्षद भी धनखड़ का समर्थन करने यहां पहुंचे। बाद में धनखड़ ने सीएम की मौजूदगी में नामांकन किया। इस मौके पर उनके साथ हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री बिसम्बर वाल्मीकि, आनंद सागर, कई गांवों के पंच और सरपंच मौजूद रहे।

Advertisement

हुड्डा के घर जाकर वोट मांगें
रोहतक (निस) : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता भूपेंद्र हुड्डा के घर भी जाएं और वोट मांगें, इसमें कोई हर्ज नहीं है, क्योंकि हुड्डा को पता है कि 10 साल में भाजपा ने गरीबों का कितना भला किया।
‘ हुड्डा को परिवार की चिंता’
रोहतक (हप्र) : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि हुड्डा को सिर्फ अपनी और अपने परिवार की चिंता है। उन्होंने कहा कि हुड्डा का हिसाब जनता 8 तारीख को कर देगी। मुख्यमंत्री कलानौर से भाजपा प्रत्याशी रेनू डाबला के नामांकन के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जिस तरह दलितों पर गोलियां चलाई गईं, किसानों की जमीन हड़प कर वाड्रा को खुश किया गया, युवाओं को नौकरी से बेदखल रखा, ऐसे तमाम कारनामे अब हुड्डा को याद आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज कलानौर की धरती से हुड्डा को चौलेंज करता हूं कि चाहे एक पार्टी से गठबंधन कर लो या ज्यादा से, किसी से भी गठबंधन कर लो, 8 तारीख को सूपड़ा साफ होना तय है। इस दौरान मनीष ग्रोवर, सतीश नांदल, शमशेर सिंह खरक, रणवीर ढाका, मेयर मनमोहन गोयल,राजकमल उर्फ राजू सहगल, हरिओम मित्तल भाली, अमरजीत सौलंकी, अजय खुंडिया,सुमिता भाटिया, दिनेश करौंथा, सुरेश सैनी,गुलशन दुआ,देवेंद्र चौधरी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement