मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सेवा करने वाले आयें आगे, मजबूरी की राजनीति नहीं चलेगी : रणबीर लोहान

06:50 AM Aug 09, 2024 IST
नारनौंद की दादा देवराज धर्मशाला में बृहस्पतिवार को लोगों को संबोधित करते यारी इंडिया के चेयरमैन रणबीर लोहान।-निस

नारनौंद , 8 अगस्त (निस)
सेवा करने वाले लोग राजनीति में आगे आकर समाज का आईना बनने का काम करें, तभी प्रदेश की सूरत बदलेगी। उक्त शब्द यारी इंडिया के चेयरमैन रणबीर लोहान ने कस्बे की दादा देवराज धर्मशाला में लोगों को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि जो भी लोग राजनीति में हैं, वे समाजसेवा का मुखौटा पहनकर प्रदेश को लूटने के लिए लोगों के वोट बटोर ले जाते हैं, लेकिन अब मजबूरी की राजनीति नहीं चलेगी। लोग बदलाव देखना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि राजनेता झूठे वादे करके सत्ता का सुख भोगते हैं। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, लेकिन प्रदेश की जनता अब व्यवस्था बदलने के मूड में है। जिन लोगों ने समाज के हितों के लिए काम किया है, उन्हीं लोगों को राजनीति में आगे लाकर प्रदेश को बचाना होगा।
लोहान ने बताया कि उन्होंने यारी इंडिया के माध्यम से प्रदेश भर के हजारों लोगों की मदद कर उन्हें नया जीवनदान दिया है। किसान और मजदूर के बेटे को नौकर नहीं, मालिक बनाने की सोच से राजनीति में आगे आकर उनका नेतृत्व करना होगा।
आज बेरोजगारी के आलम में युवा अपने घरों को छोड़कर विदेश जा रहे हैं। विदेश भेजने के नाम पर भी युवाओं के साथ लूट हो रही है। हमने युवाओं को विदेश भेजकर उनके सपने साकार करने का काम किया है। जल्द ही विधानसभा का चुनाव है। भ्रष्टाचार करने वाले नेताओं को अबकी बार जनता के सामने हिसाब देना होगा।
इस अवसर पर मनोज सिंधड, सुमेश नारू, एडवोकेट विनोद गर्ग, महेंद्र पेटवाड़, सत्यवान लोहान,अजय, अजीत, सुभाष सुरेंद्र हैबतपुर, शमशेर, रामनिवास, प्रवीण बास, चंद्रभान, सुनील, रमेश उगालन, जसबीर, दीपक खांडा इत्यादि विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement