मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

व्यापारियों को धमकाने वालों को नहीं बख्शेंगे : सुनील सांगवान

10:11 AM Oct 01, 2024 IST
चरखी दादरी की नयी सब्जी मंडी में व्यापारियों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान।-हप्र

चरखी दादरी, 30 सितंबर (हप्र)
भाजपा के दादरी से प्रत्याशी सुनील सांगवान ने कहा कि जो भी अधिकारी विपक्षी पार्टी के लिए वोट मांगने के दौरान व्यापारियों पर दबाव बना रहे हैं, उनको 5 अक्तूबर को कमल के निशान का बटन दबाकर जवाब दें। चुनाव नतीजे भाजपा के पक्ष में आएंगे और ऐसे अधिकारियों को नहीं बख्शेंगे। व्यापारियों को डरने की जरूरत नहीं है। भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान को सोमवार को स्थानीय नयी अनाज मंडी में व्यापारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान जब व्यापारियों ने कहा कि बड़े अधिकारी टैक्स के केस बनाने का दबाव देकर विपक्ष पार्टी को वोट देने की बात कर रहे हैं तो सुनील सांगवान ने कहा कि व्यापारी निष्पक्ष रूप से अपना कार्य करें। जब 8 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में रिजल्ट आएगा तो ऐसे अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही दादरी में बदमाशों का सफाया करते हुए व्यापारियों के अलावा आमजन के लिए सुरक्षित हलका बनाया जाएगा। सुनील ने कहा कि इस समय दादरी हलका में भाजपा की प्रचंड लहर चल रही है। इस लहर के चलते दादरी में कमल का फूल खिलेगा और रिकार्ड जीत होगी। सुनील ने कहा कि उनका विजन दादरी हलका के विकास को आगे बढ़ाने के साथ-साथ अपराधमुक्त दादरी बनाना है। उन्होंने कहा कि उन्हें जेलर का अनुभव है और बदमाशों को फटकने नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा दादरी में ऐसे प्रबंध किये जाएंगे कि बहन-बेटियों को डरने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
सुनील ने कई गांवों में भी जनसंपर्क करत हुए कहा कि पिता पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान से राजनीति का अनुभव लिया है। नौकरी छोड़कर राजनीति में आने का इसलिए फैसला लिया कि दादरी के विकास को आगे बढ़ाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement