For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जिसने केजरीवाल का साथ दिया, उसे सिर्फ धोखा मिला

07:55 AM May 16, 2024 IST
जिसने केजरीवाल का साथ दिया  उसे सिर्फ धोखा मिला
कैथल में बुधवार को पत्रकारों से बात करते रामकुमार गौतम और अन्य। -हप्र
Advertisement

कैथल, 15 मई (हप्र)
नारनौंद के विधायक रामकुमार गौतम ने कहा है कि केजरीवाल कोबरा सांप से भी खतरनाक है। जिसने भी उसका साथ दिया, केजरीवाल ने उसी को धोखा दिया है। वह देश के लिए खतरा है। ऐसे आदमी की पार्टी के उम्मीदवार को कभी भूलकर भी वोट मत देना। उसने राज्यसभा में सुशील गुप्ता जैसे लोगों को भेजा जिनका उसकी पार्टी से कभी कोई लेना-देना भी नहीं रहा। बुधवार को एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में रामकुमार गौतम ने केजरीवाल को तानाशाह और देशद्रोही तक कह डाला।
उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने नवीन जयहिंद, छोटेपुर और अन्ना हजारे को धोखा दिया। उसका जो साथ देता है, वह उसे खत्म कर देता है। उसने कांग्रेस को उजाड़ दिया। कांग्रेस का गुजरात गोवा में बहुत नुकसान किया। केजरीवाल ने सीएए और एनआरसी का विरोध किया। उसने अपने साथी रहे नवीन जयहिंद की बीवी स्वाति मालीवाल को अब अपने पीए से उसे पिटवा दिया।
‘नायब सैनी अच्छा आदमी’
रामकुमार गौतम ने कहा कि नायब सैनी को अगर काम करने दिया गया तो वह अच्छा आदमी है। बढ़िया राज करेगा, लेकिन वे चीफ मिनिस्टर जरूर हैं लेकिन अभी तक उनके पास पॉवर नहीं है। अभी तक तो सुपर सीएम मनोहर लाल हैं। यू समझिए वे ही राज चल रहे हैं। सिर्फ घोड़ा बदला है, सांग सारा वही है। अगर भगवान उसको शक्ति देगा तो मेरी नजर में वह अच्छा आदमी है। वह सबको साथ लेकर चलेगा। दुष्यंत चौटाला के बारे में पूछे गए प्रश्न पर उन्होंने बस इतना कहा कि आप वह बात क्यों पूछते हैं जो बताने के काबिल नहीं है।
ये रहे मौजूद
दिनेश पाठक, बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान सुभाष चुघ, बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान नफे सिंह बेरवाल, असीम शर्मा, देविंदर शर्मा, हरीश वधवा, देसराज सैनी, रविंद्र गौड़, राजबीर कादयान, पंजाबी वेलफेयर सभा के पूर्व प्रधान आरके मुखीजा और सतीश राजपाल मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×