मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राहुल के खिलाफ हिंसात्मक बातें करने वाले असल आतंकी : कांग्रेस

06:54 AM Sep 17, 2024 IST

नयी दिल्ली, 16 सितंबर (एजेंसी)
कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू और शिवसेना के एक विधायक की विवादित टिप्पणियों को लेकर सोमवार को कहा कि राहुल गांधी के बारे में हिंसात्मक बातें करने वाले लोग असल आतंकी हैं और इनकी जगह जेल में होनी चाहिए। पार्टी के सोशल मीडिया विभाग की प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने यह भी कहा कि यदि इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो यह पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगा कि यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के इशारे पर हो रहा है।
केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने हाल की अमेरिका यात्रा के दौरान राहुल गांधी द्वारा सिखों के संबंध में की गयी टिप्पणी को लेकर रविवार को उन्हें देश का सबसे बड़ा दुश्मन और आतंकवादी बताया था। शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने भी विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि वह आरक्षण व्यवस्था पर की गई टिप्पणियों के लिए राहुल गांधी की जीभ काटने वाले व्यक्ति को 11 लाख रुपये देंगे।
इन टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर सुप्रिया ने कहा, ‘पांच बार के सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के बारे में जिन शब्दों का इस्तेमाल भाजपा और उसके सहयोगी दल कर रहे हैं, उसको लेकर सवाल है कि इसके पीछे कौन है? ये सारे नफरती चिंटू इस तरह की बात कैसे कर पा रहे हैं। असल आतंकी ये हैं, इनकी जगह जेल में है। ये जेल कब जाएंगे?’

Advertisement

‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ शिगूफा

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ व्यावहारिक नहीं है, क्योंकि कई विधानसभाएं हैं, जिन्हें भंग नहीं किया जा सकता है। सुप्रिया ने कहा कि असलियत में यह शिगूफा है जो इस बात की थाह लेने के लिए छोड़ा गया है कि इस पर क्या प्रतिक्रिया होती है। सूत्रों ने रविवार को कहा था कि भाजपा नीत राजग सरकार अपने मौजूदा कार्यकाल में ही ‘एक देश, एक चुनाव’ व्यवस्था लागू करेगी।

Advertisement
Advertisement