For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश के लिये बलिदान देने वालों को रखना चाहिए याद : शशि परमार

06:56 AM Mar 24, 2024 IST
देश के लिये बलिदान देने वालों को रखना चाहिए याद   शशि परमार
भिवानी में शनिवार को रक्तदाताओं को बैज लगाकर सम्मानित करते पूर्व विधायक शशि रंजन परमार। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 23 मार्च (हप्र)
पूर्व विधायक और तोशाम से भाजपा उम्मीदवार शशि परमार ने आज गांव सुंगरपुर में शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।
पूर्व विधायक ने इस दौरान रक्तदान करने वालों को बैज लगाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर 57 यूनिट ब्लड डोनेट किया गया।
इस अवसर पर शशि परमार ने कहा कि आज का शिविर देश के लिए प्राण न्यौछावर करने वालों की याद में आयोजित किया गया। उन्होंने कहा कि समाज को अपने शहीदों को हमेशा याद रखना चाहिए।
उन्होंने समस्त तोशाम वासियों को होली के पावन पर्व की शुभकामनायें व बधाई देते कहा कि होली का पर्व हम सभी को आपसी भाईचारे व सौहार्द से मनाना चाहिए।
इस अवसर पर डॉ राहुल मिश्रा, कैरू ब्लॉक पंचायत समिति चेयरमैन नागेश स्वामी, वाइश चेयरमैन प्रतिनिधि बिजेंद्र, जिला परिषद मेंबर नरेंद्र, कृष्ण वर्मा आदि उपस्थित रही।

115 ने किया रक्तदान

सफीदों (निस): शनिवार को शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में यहां की समाजसेवी संस्था गुरु नानक संघ सेवा समिति द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 115 लोगों ने रक्तदान किया। इस कार्यक्रम में आयोजक संस्था के प्रधान श्याम स्वामी के अलावा भाजपा नेता विजय सैनी, सफ़ीदों बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार सैनी व पूर्व अध्यक्ष रमेश भारद्वाज, भाविप अध्यक्ष डा. नरेश वर्मा व समाजसेवी अशोक गर्ग प्रमुख रूप से उपस्थित थे। सादे समारोह में कुमारी गीतांजलि कंसल, नीलम रानी व बबीता देवी खेड़ा खेमावती को शन्नो देवी को अवार्ड दिया गया। कई कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन भेंट की गई। सफ़ीदों के गांव रत्ताखेड़ा में भी आज शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में हरियाणा ज्ञान विज्ञान समिति व इस गांव की डा. भीमराव अंबेडकर समाज सुधार समिति के संयुक्त तत्वावधान में विशेष समारोह का आयोजन हुआ।

Advertisement

युवाओं ने निकाली बाइक यात्रा

शहीदी दिवस पर बाइक यात्रा में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते अतुल चौहान। -हप्र

जींद (हप्र) : ‘जयति- जयति हिन्दू महान संगठन’ द्वारा शहीदी दिवस के उपलक्ष में शनिवार को शहर में बाइक श्रद्धांजलि यात्रा निकाली गई। इस श्रद्धांजलि यात्रा में 2000 से ज्यादा बाइक और 150 से ज्यादा गाड़ियों, 50 ट्रैक्टरों का काफिला शामिल हुआ। यात्रा रेलवे जंक्शन से शुरू होकर गोहाना रोड स्थित शहीदी स्मारक पर संपन्न हुई। ‘जयति- जयति हिन्दू महान संगठन’ के प्रदेश संयोजक अतुल चौहान ने बताया कि पिछले सात सालों से श्रद्धांजलि बाइक यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। संगठन के जिला प्रधान सुभाष शास्त्री ने कहा कि जिन महान आत्माओं ने हमारे देश के लिए बलिदान दिया है, उन्हें हमें कभी नहीं भूलना चाहिए। गौ सेवा दल के जिला प्रधान भूपेन्द्र पंडित ने कहा कि हजारों युवा गौसेवा और देश धर्म की सेवा में लगे हुए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×