For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एयरपोर्ट पर सवाल उठाने वाले अटैची लेकर करेंगे हवाई सफर : नैना चौटाला

08:59 AM May 18, 2024 IST
एयरपोर्ट पर सवाल उठाने वाले अटैची लेकर करेंगे हवाई सफर   नैना चौटाला
हिसार में शुक्रवार को चुनाव प्रचार करतीं जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला। -हप्र
Advertisement

हिसार, 17 मई (हप्र)
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के विशेष प्रयासों से ही आज हिसार में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट निर्माणाधीन है और यह एयरपोर्ट हिसार की प्रगति में चार चांद लगाएगा। जो विरोधी नेता इस एयरपोर्ट को केवल हवाई पट्टी बता रहे है, वही लोग एयरपोर्ट बनने के बाद अटैची लेकर यहां से हवाई सफर करते हुए नजर आएंगे।
यह बात हिसार से जजपा उम्मीदवार नैना चौटाला ने कही। वे शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान उकलाना में ग्रामीणों से रूबरू थीं। नैना चौटाला ने गांव सिवानी बोलान, पावड़ा, खैरी, शंकरपुरा, मुगलपुरा, मदनपुरा और उकलाना मंडी सहित करीब एक दर्जन गांवों में वोट की अपील की।
उन्होंने कहा कि हिसार की प्रगति के लिए स्थानीय लोग जजपा पर ही भरोसा करें और उन्हें जनता की पैरवी के लिए संसद भेजें। नैना चौटाला ने कहा कि किसी एयरपोर्ट की शुरुआत हवाई पट्टी बनाने से ही होती है क्योंकि अगर हवाई पट्टी ही नहीं बनेगी तो जहाज कैसे एयरपोर्ट पर उतरेंगे और उड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हिसार में इंटरनेशनल लेवल की हवाई पट्टी बन चुकी है, बड़े-बड़े गोदाम भी बन रहे हैं और जहाजों को खड़ा करने के लिए हैंगर की व्यवस्था भी की जा रही है। नैना चौटाला ने कहा कि वह दिन भी दूर नहीं, जब हिसार के लोगों को हवाई सफर की सुविधा मिलेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×