For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खरीद-फरोख्त करने वालों ने हिमाचल को बदनाम किया : चन्नी

07:59 AM Jul 08, 2024 IST
खरीद फरोख्त करने वालों ने हिमाचल को बदनाम किया   चन्नी
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी रविवार को नालागढ़ क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान।-निस
Advertisement

बीबीएन, 7 जुलाई (निस)
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद चरणजीत सिंह चन्नी ने नालागढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह के समर्थन में आज मंझोली, बैरछा चंदपुर में सभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक केएल ठाकुर पर जमकर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि ये लोग जो खरीद-फरोख्त करते फिर रहे हैं, इन्होंने हिमाचल को बदनाम किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के ऐसे संस्कार नहीं हैं कि एक के बाद दूसरे से पैसे लेकर उस पार्टी में चले जायें। उन्होंने लोगों से दल-बदलू लोगों को सबक सिखाने की अपील की।
उन्होंने पूर्व विधायक लखविंदर सिंह राणा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राणा तो अपने आप ही कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक केएल ठाकुर का इस्तीफा भगवान ने दिलाया है और अब बाबा को चुनना है।
चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि लालच कभी न कभी व्यक्ति को डुबो देता है और जिसके चलते अब उनकी राजनीति का अंत आ चुका है। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, पूर्व मंत्री आशा कुमारी, सीपीएस चौधरी राम कुमार, कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×