मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘चारपाई पर लेटकर चुनाव लड़ने वालों के छूटे पसीने, हुआ जनता की ताकत का अहसास’

11:19 AM May 08, 2024 IST
रोहतक में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा का पगड़ी पहनाकर स्वागत करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

रोहतक, 7 मई (निस)
भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि कभी बीमारी तो कभी चौधर के नाम पर चुनाव लड़ने वालों को अब जनता की असली ताकत का पता चल गया है। उन्होंने कहा कि पिता पुत्र की जोड़ी को यह पता चल गया है कि जनता तो जनार्दन है, जिसके साथ जनसमर्थन है, वह जीत हासिल करता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान अगर पूर्व सीएम हुड्डा या उनके पुत्र दीपेन्द्र ने जनता की सुध ली होती तो आज उन्हें यह दिन नहीं देखना पड़ता। साथ ही अरविंद शर्मा ने यह भी कहा कि देश की जनता को यह भी पता है कि यह चुनाव प्रधानमंत्री चुनने का है न कि मुख्यमंत्री चुनने का, लेकिन पूर्व सीएम हुड्डा एक ही बात को बार बार दोहराते हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार का रास्ता तय होगा।
इससे साफ है कि झूठ का सहारा लेकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन देश व प्रदेश की जनता को मोदी सरकार की गारंटी पर पूरा भरोसा है और भाजपा चार सौ पार का आंकड़ा पार करेगी।
मंगलवार को भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने झज्जर व रोहतक में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की। सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार अपने मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रदेश में सरकार बनाने का सपना कभी पूरा नहीं होगा, प्रदेश की जनता कांग्रेस का कुशासन देख चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विश्व में अलग पहचान दिलाई है, जिससे आज प्रत्येक भारतीय को गर्व है। साथ ही सांसद ने लोगों से आह्वान किया कि वह भाईचारा मजबूत रखें। उन्होंने कहा कि जनता को प्रधानमंत्री मोदी पर अटल विश्वास है और 2024 में भाजपा की ही सरकार बनेगी। सांसद ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, विपक्षी पार्टियां जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है, लेकिन जनता समझदार है, वह विपक्ष के बहकावे में नहीं आएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement