For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश का पानी रोकने, देश का कोयला खाने वाले जनता का नहीं कर सकते भला

08:28 AM Mar 29, 2024 IST
प्रदेश का पानी रोकने  देश का कोयला खाने वाले जनता का नहीं कर सकते भला
गुहला चीका में बृहस्पतिवार को आयोजित सभा में अभय चौटाला को पगड़ी पहनाकर सम्मानित करते इनेलो कार्यकर्ता।  -हप्र
Advertisement

जीत सैनी/निस
गुहला चीका, 28 मार्च
कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुए आम आदमी पार्टी व भाजपा पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन ने सुशील गुप्ता को कुरुक्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है, वह ऐसी पार्टी से संबंध रखता है जो हरियाणा के हिस्से का पानी देने से मना कर रही है।
अभय चौटाला ने लोगों से आह्वान किया कि वे प्रदेश में इनेलो की सरकार बनाए। सरकार बनते ही पंजाब का दिल्ली को जाने वाला रास्ता बंद कर देंगे और जब तक हरियाणा के हिस्से का पानी नहीं देंगे तब तक उन्हें प्रदेश से गुजरने की इजाजत नहीं देंगे। भाजपा पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि जिस नवीन जिंदल को भाजपा ने चुनाव मैदान में उतारा है उसके हाथ कोयले की दलाली में काले हैं और यह बात स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह चुके हैं। देश का कोयला खाने वाले व्यक्ति को कुरुक्षेत्र के मतदाता इस बार मुंह नहीं लगाएंगे।
अभय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बिना उन पर हमला बोलते हुए कहा कि 5100 रुपए बुढ़ापा पेंशन देने का वादा करने वाले लोग सत्ता के नशे में इतने चूर हो गए कि अपना वादा ही भूल गए।
इससे पहले इनेलो कार्यकर्ताओं ने पगड़ी पहना अभय चौटाला को सम्मानित भी किया। प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि भाजपा सरकार में रजिस्ट्री घोटाला, धान घोटाला, इलेक्ट्रो बांड, सहकारिता घोटाला जैसे अनेकों घोटाले हुए हैं। सभा को पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी व पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने भी संबोधित किया। मंच संचालन हलका अध्यक्ष डॉ. साहब सिंह संधू ने किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×