मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने जिसको सब कुछ दिया वे आज निकाल रहे कमी : देवेंद्र अत्री

11:13 AM Jul 08, 2024 IST
उचाना के करसिंधु गांव पहुंचे भाजपा नेता देवेंद्र अत्री एवं सुषमा अत्री ग्रामीणों के साथ। -निस

उचाना, 7 जुलाई (निस)
करसिंधु गांव पहुंचे भाजपा नेता देवेंद्र अत्री, भाजपा नेता सुषमा अत्री का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। देवेंद्र अत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने समान विकास की सोच के तहत काम करवाया है। क्षेत्रवाद को समाप्त करते हुए पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव के काम करवाया जा रहा है।
सरकारी नौकरियों में परिवारवाद, सिफारिशों को समाप्त करके भाजपा ने बिना पर्ची, बिना खर्ची के पढ़े-लिखे आम घरों के युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस बार जो चुनाव होगा वह उचाना के लिए अहम होगा। इस चुनाव में मतदाता परिवारवाद के खिलाफ मतदान करेंगे। जो बीते 50 सालों से लोगों को बांगर में सत्ता लाने के नाम पर वोट मांगते रहे।
दस साल तक भाजपा में केंद्र में पद लेने के साथ बेटे को सांसद, पत्नी को विधायक बनवा गए, वे आज भाजपा में कमी निकाल रहे हैं।
सत्ता का हिस्सा होने के बाद चार साल तक कई विभाग पास होने के बाद भी उचाना में कुछ नहीं करवाया। सड़क, पीने के पानी सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं सरकार ने मुहैय्या करवाई है।
सत्ता सुख भोगने क अलावा उचाना में कोई उद्योग, बड़ा स्टेडियम तक बनाने का काम नहीं किया।

Advertisement

Advertisement