मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पानीपत ग्रामीण हलके में इस बार बदलाव की बयार : विजय जैन

08:36 AM Sep 25, 2024 IST
जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकर करते सर्वजातीय पंचायत प्रत्याशी विजय जैन। -वाप्र

पानीपत, 24 सितंबर (वाप्र)
पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी विजय जैन ने आज अपने जनसंपर्क अभियान के तहत विभिन्न गांवों और कॉलोनियों में जनसभाओं को संबोधित किया। गांव निजामपुर, हरी नगर, सिद्धार्थ नगर, बाबरपुर अनाज मंडी, फरीदपुर, विकास नगर, देशराज लोनी, परशुराम कॉलोनी, हूडा सेक्टर 24 और सेक्टर 25 में विजय जैन का फूलमालाओं और मोटरसाइकिलों के विशाल काफिले के साथ स्वागत किया गया।
जनसभाओं को संबोधित करते हुए विजय जैन ने कहा कि मौजूदा मंत्री ने गरीबों की समस्याओं से मुंह मोड़ लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बाहरी कॉलोनियों के लोग बुनियादी सुविधाओं के अभाव में कठिन जीवन जीने को मजबूर हैं और हाउस टैक्स, बिजली और पानी के बढ़ते बिलों ने जनता की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। विजय जैन ने कहा, ‘मंत्री घमंड में चूर होकर अपने महलों में बैठे रहते हैं और जनता की सुध नहीं लेते। अब इन अहंकारियों को सही सबक सिखाने का समय आ गया है। सेब के चिन्ह पर वोट डालकर ही इन अहंकारियों को घंमड चूर होगा।
विजय जैन ने जनता से वादा किया कि यदि उन्हें इस बार हलके की जनता का आशीर्वाद मिला तो वह पूरे 5 वर्ष जनता की सेवा में तन, मन और धन से समर्पित रहेंगे। इस अवसर पर फरीदपुर के पूर्व सरपंच कांता सिंह, गुलशन राणा, महावीर संधू, सतपाल चहल, रविंद्र शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, बिट्टू वाल्मीकि, जेपी शर्मा, बाबूराम मित्तल और सत्यनारायण शर्मा समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement