मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इस बार 85 से ज्यादा सीट जिताकर चंडीगढ़ भेजेगी जनता : नायब सैनी

06:45 AM Sep 02, 2024 IST
जींद में रविवार को आयोजित भाजपा की जन आशीर्वाद रैली में मंचासीन मुख्यमंत्री नायब सैनी व प्रदेश सह प्रभारी बिप्लब देब। -हप्र

दलेर सिंह/हप्र
जींद (जुलाना), 1 सितंबर
प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा झूठ की राजनीति करती है। हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा झूठे वादे करके, जनता को बरगलाकर सत्ता हथियाना चाहते हैं। हुड्डा को जनता और हरियाणा की सेवा से कोई मतलब नहीं है। ये लोग जनता की सेवा के लिए नहीं बल्कि प्रदेश को लूटने के लिए सत्ता में आना चाहते हैं। लेकिन जिस तरह से अतीत में जब जींद में डॉ. मंगलसेन और ताऊ देवी लाल की रैली हुई थी और उसके बाद बंपर सीट हरियाणा में जीती थी, ठीक उसी तरह इस बार भाजपा को 85 से ज्यादा सीट जिताकर जनता चंडीगढ़ भेजेगी और तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। मुख्यमंत्री नायब सैनी रविवार को जींद के एकलव्य स्टेडियम में आयोजित भाजपा की जन आशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार होता था। लोगों के सरकारी काम बिना रुपये दिए नहीं होते थे, पूरा सिस्टम ही भ्रष्ट बना रखा था, आज मैं वादा करता हूं कि हुड्डा ने जितने भी रास्ते खराब कर रखे हैं, सरकार बनते ही सभी रास्तों को सीधा कर दूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास न तो नीति, न नीयत और न ही नेतृत्व है, जबकि भाजपा के पास नीति, नीयत भी है और नेतृत्व भी है। 12 मार्च को शपथ लेने के बाद, उनकी सरकार को 182 दिनों में से केवल 56 दिन काम करने का अवसर मिला। इस सीमित समय में भी उन्होंने हरियाणा के विकास के लिए 128 महत्वपूर्ण निर्णय लिए। रैली को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा में विकास की एक नई गति आएगी। अभी जनता ने मुख्यमंत्री के नेतृत्व का सिर्फ ट्रेलर देखा है, पूरी फिल्म चुनाव के नतीजे आने पर दिखेगी।
भाजपा के हरियाणा प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी बिप्लब देब ने अपने संबोधन में कहा कि आज हरियाणा की पगड़ी का सवाल है और हरियाणा की जनता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हरियाणा की पगड़ी बचाकर इंडी गठबंधन को जवाब देगी और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएगी। इस मौके पर रैली संयोजक पूर्व सांसद संजय भाटिया, राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार, विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा, पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य, कान्फेड के चेयरमैन कर्मवीर सैनी, पूर्व जिलाध्यक्ष राजू मोर, जिलाध्यक्ष तजेंद्र ढुल, पूर्व विधायक जसबीर देसवाल, समाज सेवी डा. समुंद्र सिंह लाठर, डा. पुष्पा तायल, डा. सुरेंद्र लाठर, डा. राज सैनी, सतीश सांगवान, संदीप लोहान, सत्यवान खटकड़, मनीष गोयल, गौरव भारद्वाज आदि मौजूद थे।

Advertisement

ये नेता हुए भाजपा में शामिल

रविवार को जींद में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में नारनौंद के विधायक रामकुमार गौतम, मंत्री अनूप धानक, विधायक जोगीराम सिहाग, हरियाणा जन चेतना पार्टी के प्रमुख विनोद शर्मा की पत्नी शक्ति रानी शर्मा, उचाना से पार्षद सुनीता, पूर्व ब्लॉक समिति सदस्य राजकुमार, सीमा देवी, बलवान कुंडू, शैलेंद्र सरपंच कालवा, सतबीर रोड समेत कई अन्य नेता शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement