For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अबकी बार चुनाव में लोहारू की जनता होगी विजयी : राजबीर फरटिया

10:56 AM Sep 13, 2024 IST
अबकी बार चुनाव में लोहारू की जनता होगी विजयी   राजबीर फरटिया
भिवानी से बृहस्पतिवार को काफिले के साथ लोहारू रवाना होते राजबीर फरटिया। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 12 सितंबर (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं लोहारू से कांग्रेस के उम्मीदवार राजबीर फरटिया ने कहा कि अबकी बार चुनाव में लोहारू की जनता विजयी रहेगी। प्रदेश में कांग्रेस की आंधी भाजपा को उड़ाकर ले जाएगी। फरटिया बृहस्पतिवार को भिवानी टोल पर अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे।
सुबह 6 बजे से ही राजबीर के समर्थक भिवानी टोल पर जमा होने लगे। ज्यों ही राजबीर फरटिया दिल्ली से टिकट लेकर टोल पर पहुंचे तो हजारों समर्थकों ने उनका स्वागत किया। यहां से लंबे काफिले के साथ उन्हें लोहारू ले जाया गया। रास्ते में जगह- जगह उनके समर्थकोंं ने उनका स्वागत किया। जहां उन्होंने अपना नामांकन दायर किया।
बाद में रैली को संबोधित करते हुए राजबीर फरटिया ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का दावा कर आमजन को बरगलाने वाली भाजपा सरकार असल में झूठ के पुलिंदों की सरकार है, जिसका उद्देश्य आमजन के लिए नहीं, पूंजीपतियों के हितों के लिए कार्य करना है। इसीलिए भाजपा के 10 वर्षों के शासनकाल में हरियाणा में बेरोजगार, भ्रष्टाचार, अपराध, नशाखोरी, महंगाई सहित अन्य समस्याओं ने दिन दोगुनी-रात चौगुनी तरक्की की है।
भाजपा शासनकाल में पनपी समस्याओं ने आमजन की तरक्की व उत्थान पर पर ब्रेक लगाने का काम किया है। ऐसे में प्रदेश की जनता विभिन्न समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए फरटिया ने कहा कि भाजपा सरकार रोजगार सृजन, कानून व्यवस्था बनाए रखने और किसानों की सुरक्षा समेत विभिन्न मोर्चों पर विफल रही है। इसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी आज इस कदर बढ़ गई है कि योग्य युवा भी दर- दर भटकने को मजबूर है, जबकि दो लाख के करीब सरकारी पद खाली पड़े हैं।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने जनसेवा का भाव रखते हुए कार्य किया तथा आमजन की सुविधा अनुरूप ही योजनाएं क्रियान्वित की। जिसके चलते अब प्रदेश की जनता एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में बनाना चाहती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement