For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इस बार जनता की वोट मिलेगी कांग्रेस को, चोट पड़ेगी भाजपा को

07:59 AM May 16, 2024 IST
इस बार जनता की वोट मिलेगी कांग्रेस को  चोट पड़ेगी भाजपा को
यमुनानगर में बुधवार को वरुण मुलाना के समर्थन में प्रचार करने आये पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का स्वागत करते कांग्रेस कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 15 मई (हप्र)
अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार वरुण मुलाना के समर्थन में प्रचार करते हुये पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह पूरे प्रदेश में घूम चुके हैं और 36 बिरादरी के लोगों मिल चुके हैं, वे सभी कांग्रेस के साथ हैं। प्रदेश में इस समय कांग्रेस की लहर चल रही है।
यमुनानगर बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में हुड्डा ने कहा प्रदेश की सभी 10 सीटे कांग्रेस जीतेगी। एक चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि लाठी-गोली नहीं बल्कि एमएसपी की गारंटी के नाम पर, रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी नहीं बल्कि 32 लाख सरकारी नौकरियों के नाम पर, युद्ध क्षेत्र इजराइल में मजदूरी करने के लिए नहीं, बल्कि एक लाख रुपये की सालाना अप्रेंटिसशिप गारंटी के नाम पर, डर और अपराध के लिए नहीं बल्कि सुरक्षा की गारंटी के नाम पर इस बार प्रदेश की जनता वोट देने जा रही है। उन्होंने कई कार्यक्रमों को संबोधित किया और कहा कि जनता के सामने इस बार चयन बहुत स्पष्ट है। एक तरफ विकास व कल्याण कल्याणकारी योजनाओं के नाम पर कांग्रेस वोट मांग रही है तो दूसरी तरफ बिना कोई काम गिनवाए और बिना कोई भविष्य की योजना बताए, भाजपा वोट मांग रही है। इस बार जनता का वोट कांग्रेस को और उस वोट की चोट भाजपा को पड़ेगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पूरे प्रदेश में इस बात का रोष है कि भाजपा सरकार ने भयंकर बेरोजगारी फैलाकर युवाओं को देश छोड़ने के लिए मजबूर किया। हर दूसरा युवा डोंकी के रास्ते या किसी भी तरीके से दूसरे देश में जाना चाहता है। कांग्रेस हरियाणा को ऐसा प्रदेश बनाना चाहती है, जहां से कोई भी युवा मजबूरी में देश से पलायन न करे। इस अवसर पर चौधरी उदयभान ने कहा कि बीजेपी संविधान का गला घोंटकर भारत को चीन और रूस की तरह अलोकतांत्रिक देश बनाना चाहती है।
इस अवसर पर वरुण मुलाना ने कहा कि भारत में लोकतंत्र लाने के लिए लाखों शहीदों ने अपनी जान कुर्बान की है। इस देश में तानाशाही का कोई स्थान नहीं हो सकता।
‘भाजपा की नीतियों ने जवान बच्चों को बूढ़े मां-बाप से दूर कर दिया’
जयबीर राणा थंबड़/निस
बराड़ा, 15 मई
वरुण मुलाना के पक्ष में प्रचार करते हुये पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित किया और कहा कि युवा यह मानकर बैठा है कि बीजेपी सरकार में देश के भीतर उसका कोई भविष्य नहीं है। इसलिए हर दूसरा युवा डोंकी के रास्ते या किसी भी तरीके से दूसरे देश में जाना चाहता है। भाजपा की नीतियों ने जवान बच्चों को बूढ़े मां-बाप से दूर कर दिया। चौधरी उदयभान, वरिष्ठ नेता, वरुण मुलाना और निर्मल सिंह ने सभाओं को संबोध्िात किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×