मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा को इस बार चलता करेगी जनता

07:48 AM Sep 23, 2024 IST
कलायत में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस के सांसद जयप्रकाश।-हप्र

कैथल, 22 सितंबर (हप्र)
कलायत से कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण के लिए रविवार को सांसद जयप्रकाश ने गांव कसान, तारगढ़, रामगढ़, कसानन का दौरा किया और वोट की अपील की। जयप्रकाश ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से चलता कर देगी। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं कांग्रेस का ग्राफ बढ़़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने युवाओं को भर्ती के नाम पर तारीख पर तारीख दी, कांग्रेस सरकार बनने पर हम युवाओं की ज्वांइनिंग पर ज्वांइनिंग देंगे। कांग्रेस सरकार बनने पर निवेश के लिए अनुकूल माहौल बनाएंगे। प्रदेश को अपराध मुक्त करेंगे। जयप्रकाश ने कहा कि विरोधी लोग उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं लेकिन कलायत की जनता जानती है कि जयप्रकाश किसी महिला का अपमान नहीं कर सकता। कांग्रेस प्रदेश में 70 से अधिक सीटों पर चुनाव जीतकर स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी और चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के फिर से सीएम बन इस प्रदेश व कलायत का विकास करवाएंगे। उन्होंने कहा कि कलायत के विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण को वोट दें।

Advertisement

‘युवा कांग्रेस के साथ, ‘विकास’ को देगा वोट’

कलायत (निस) : कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण ने रविवार को कई गांवों का दौरा किया। उन्होंने बात्ता, जाखौली, कसान व दाबदल पट्टी में लोगों का आशीर्वाद लिया।  विकास ने कहा कि कलायत हलका में पिछले दस साल में भाजपा ने कोई काम नहीं किया। यहां सड़कों पर उठती धूल से लोग परेशान हैं। वहीं बढ़ती बरोजगारी के कारण युवा वर्ग को विदेश में जाकर मजदूरी करनी पड़ रही है। इस सबके कारण युवा वर्ग कांग्रेस के साथ है और वह विकास कार्यों के लिए वोट देगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि कालका से कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर अपराधियों ने हमला किया, जिसमें उनका एक साथी घायल हो गया। पूरे प्रदेश में व्यापारियों से फिरौतियां मांगी जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर अपराधी हरियाणा छोड़ दें।

Advertisement
Advertisement