For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

इस बार हरियाणा के लोग बदलाव के लिए करें वोट: भगवंत मान

08:33 AM Jul 27, 2024 IST
इस बार हरियाणा के लोग बदलाव के लिए करें वोट  भगवंत मान
बरवाला अनाज मंडी में शुक्रवार को आयोजित ‘आप’ की रैली में मंच पर मौजूद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान व अन्य। -निस

राजेश चुघ/निस
बरवाला, 26 जुलाई
आम आदमी पार्टी (आप) विधानसभा चुनाव को लेकर जोर-शोर से चुनावी मैदान में उतर चुकी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बरवाला में बदलाव जनसंवाद रैली की। रैली को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा कि आपका घर से चला हुआ एक एक कदम हमारे सिर माथे पर है। आपका इतनी भारी संख्या में बाहर निकलना इस बात का संकेत है कि आज हरियाणा में बदलाव की एक नई कहानी लिखना चाहते हो। जनता ने हर पार्टी को वोट दिया। लेकिन सभी ने हरियाणा का दिल तोड़ा और हरियाणा को लूटने का काम किया। यदि बीमारी किसी डॉक्टर से ठीक नहीं होती हो तो डॉक्टर बदल लेना चाहिए। इसलिए इस बार हरियाणा के लोग बदलाव के लिए वोट करें।
उन्होंने कहा कि हरियाणा, पंजाब के मेहनत करने वाले लोग हैं। हमें सबकुछ मिला लेकिन अच्छी और सच्ची नीयत वाले नेता नहीं मिले। जितने भी नेता आए सबने अपने घरों को भरने का काम किया। किसी ने आम जनता का ख्याल नहीं किया। अब इसी व्यवस्था को बदलना है। पंजाब में मात्र ढाई साल में 43 हजार नौकरियां देकर आपके सामने खड़ा हूं। आम आदमी पार्टी ने किसी से एक रुपए की रिश्वत नहीं ली। आम घरों के बच्चे अफसर बन रहे हैं। पंजाब में हरियाणा की तरह पेपर लीक भी नहीं होते। उन्होंने कहा कि पंजाब और हरियाणा छोटे-बड़े भाई हैं। जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है। हमने पंजाब में गारंटी दी थी जो हरियाणा के लोगों को भी देकर जा रहे हैं।
भगवंत मान के साथ इस दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, प्रदेश संगठन मंत्री अश्विनी दुल्हेड़ा, ग्रामीण जिलाध्यक्ष दलबीर किरमारा, लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष पवन फौजी, प्रदेश संयुक्त सचिव सीपी गुप्ता, लोकसभा सचिव संजय बूरा, बरवाला ब्लॉक अध्यक्ष शक्ति सरपंच, जिला संयुक्त सचिव रमेश गूंदली और जिला युवा उपाध्यक्ष नरेंद्र उकलाना आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement