For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अबकी बार किसी को नहीं होना पड़ेगा मायूस : देवेंद्र कादियान

10:30 AM Aug 04, 2024 IST
अबकी बार किसी को नहीं होना पड़ेगा मायूस   देवेंद्र कादियान
गन्नौर के लहरी पार्क में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 3 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि अबकी बार किसी को मायूस नहीं होना पड़ेगा। पिछली बार लोगों के मन में एक मौका न मिलने की कसक रह गई, लेकिन वह समय कितना जल्दी निकल गया पता तक नहीं चला। आप सबके हौसले व चेहरों की चमक पिछली बार से ज्यादा दिखाई पड़ रही है। उन्हें विश्वास है कि हलके की जनता विधानसभा भेजने का काम करेगी।
ये बातें कादियान ने शनिवार सायं गन्नौर के लहरी पार्क में आयोजित जनसभा में कही। यहां कादियान का लोगों ने फूलमाला से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान वैन पर लगी एलईडी से अपनी संस्था के माध्यम से कराए कार्यों को दिखाया। देवेंद्र कादियान ने कहा कि चुनाव नजदीक आता देख कुछ लोग सक्रिय हो जाते हंै। उन्हें जनता के हितों की परवाह नहीं होती, वे सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं। अब जनता को समझना होगा उनका सच्चा हितैषी कौन है, जो उनके बीच रहकर साथ खड़ा रहता है। उन्होंने कहा कि अपनी संस्था के माध्यम से साढ़े 8 साल में वो काम कर दिखाया है, जो कोई नेता नहीं कर सका। जनता को अपनी सोच दिखाऊंगा, मौका मिला तो जनता गन्नौर को बदलता देखेगी। उन्होंने कहा कि अपनी संस्था के माध्यम से समाज उत्थान के लिए शिक्षा व स्वास्थ्य पर काम कर दिखाया है। खेल का मैदान हो या शिक्षा का क्षेत्र, मेधावियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाता है।
वहीं, देवेंद्र कादियान की पत्नी रानी कादियान ने भी महिलाओं से आह्वान किया कि एक मौका उन्हें भी दें, आपकी उम्मीदों पर खरा उतर कर दिखाएंगे।
इस अवसर पर धर्म सिंह वर्मा, मा. रामकरण कादियान, मा. सत्यनारायण, हरिराम वर्मा, मा. खेम सिंह, जयभगवान शर्मा, रामकंवार कादियान, सुनील लंबू, विकास, पूर्व पार्षद हरीश मदान, पूर्व चेयरमैन ईश्वर कश्यप, टिंकू प्रधान, हरविंद्र त्यागी, देशबंधु मुखीजा, ईश्वर, दीपक बजाज, पार्षद वरुण जैन समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement