For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘इस बार चुनाव में जनता कसेगी भाजपा की चूड़ियां’

10:49 AM Sep 18, 2024 IST
‘इस बार चुनाव में जनता कसेगी भाजपा की चूड़ियां’
इन्द्री के गांव घीड़ में मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कांबोज के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं उनकी बहन सुदेश कांबोज। -निस
Advertisement

इन्द्री, 16 सितंबर (निस)
इन्द्री विधानसभा क्षेत्र के गांव घीड़ व कुंजपुरा में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कांबोज की अनुपस्थिति में उनके कार्यालयों का उद्घाटन हवन-यज्ञ के साथ किया गया। कार्यक्रमों में कांबोज की बहन सुदेश कांबोज, बेटी अपूर्वा कांबोज, भाई राजेश कांबोज, पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज, धनपत मोर सहित अनेक नेता मौजूद रहे।
घीड़ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुदेश कांबोज ने आरोप लगाया कि सत्ता के नशे में मुख्यमंत्री शिष्टाचार भी भूल गए हैं। कर्मचारियों के प्रति उनका चूडिय़ां टाइट करने का बयान दंभपूर्ण है।
चुनावों से पहले ही सीएम कर्मचारियों सहित अनेक वर्गों को धमकाने का कार्य कर रहे हैं। ये सारे बयान जनता के सामने हैं। जनता के सारे वर्ग भाजपा शासन से दुखी हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने निजीकरण को बढ़ावा देते हुए कुछेक युवाओं को कौशल रोजगार निगम के तहत जरा से वेतन पर नौकरियां दी हैं।
उन्होंने कहा कि सीएम कर्मचारियों की चूड़ियां टाइट करने की बात करते हैं, लेकिन जनता चुनावों में भाजपा की चूड़ियां टाइट करने का मन बना चुकी है। राकेश कांबोज की बेटी अपूर्वा कांबोज ने कहा कि वर्षों से उनके पिता लोगों के बीच काम कर रहे हैं। वे अस्पताल में हैं इसलिये एक-एक कार्यकर्ता का दायित्व है कि वह खुद को राकेश कांबोज मान कर लोगों के बीच जाकर वोट की अपील करें। अपूर्वा ने कहा कि भाजपा का शासनकाल नाकामियों का काल रहा है। उन्होंने वादा किया कि उनके पिता विधायक बनने के बाद इन्द्री क्षेत्र में शिक्षा व खेलों को बढ़ावा देने का काम करेंगे। इन्द्री क्षेत्र को बुलंदियों पर ले जाने के लिए मिलजुल कर प्रचार कार्य को आगे बढ़ाना होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement