मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बेरी इस बार कांग्रेस की होगी रिकार्डतोड़ जीत : रघुबीर कादयान

10:40 AM Sep 25, 2024 IST
बेरी विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते पूर्व स्पीकर डा.रघुबीर सिंह कादयान। -हप्र

झज्जर, 24 सितंबर (हप्र )
पूर्व स्पीकर और बेरी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी डा. रघुबीर सिंह कादयान ने मंगलवार को हलके के विभिन्न गांवों में चुनावी सभाएं की और अपने लिए वोट मांगे। बेरी विस के गांव धांधलान, बिसान, बाकरा, ढराणा, सिवाना और दुबलधन में डा. कादयान का ग्रामीणों की तरफ से स्वागत किया गया। इन गांवों में चुनावी सभाएं करते हुए डा. कादयान ने कहा कि जिस तरह का जनसमर्थन उन्हें व कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है उससे साफ पता चलता है कि बेरी में इस बार कांग्रेस पार्टी को रिकार्डतोड़ मतों से विजय मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति हमेशा ही विनम्रता और शांति वाली रही है। इस बार भी वह चाहते है कि शांति और अमन चैन से यह विस चुनाव सम्पन्न हों और बेरी हलका हमेशा की तरह भाईचारे की मिसाल बन सके। उन्होंने कहा कि वैसे तो प्रदेश की भाजपा सरकार ने जाति, धर्म के नाम पर हमारा समाजिक ताना-बाना खराब करने का प्रयास किया, लेकिन यह हमारे लोगों की ही सूझबूझ थी कि वह भाजपा के बहकावे में नही आए और अपना सामाजिक ताना-बाना खराब होने से बचा लिया।
उन्होंने यह भी कहा कि वह दिन अब ज्यादा दूर नहीं है जब प्रदेश का विकास एक बार फिर से पटरी पर लौटने लगेगा।
उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वह एक-एक वोट कांग्रेस को दे ताकि विकास के नए अध्याय की शुरूआत फिर से की जा सके। इस मौके पर पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, विक्रम कादयान, रवि कादयान, विजय अहलावत, राजेन्द्र कुलताना आदि भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement