मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

इस बार नहीं गलने वाली भाजपा की दाल : अनिल शास्त्री

09:42 AM Sep 26, 2024 IST
रेवाड़ी के एक गांव में बुधवार को आयोजित जनसभा में मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव व पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री के पुत्र अनिल शास्त्री। -हप्र

रेवाड़ी, 25 सितंबर (हप्र)
रेवाड़ी से कांग्रेस उम्मीदवार चिरंजीव राव के चुनाव को धार देने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री ने बुधवार को चिरंजीव राव के लिए न केवल चुनाव प्रचार किया, बल्कि उनको भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजने की अपील की। उन्होंने रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसभाएं भी की।
अनिल शास्त्री ने कहा कि इस बार भाजपा की दाल गलने वाली नहीं है, क्योंकि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। भाजपा ने सत्ता हासिल करने के लिए जनता की भावनाओं के साथ खेला और न जाने कितने ही झूठे वादे किए। लेकिन अब जनता भाजपा की सच्चाई जान चुकी है। इस सरकार के 10 साल में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार सौगात के रूप में जनता को मिले हैं।
अनिल शास्त्री ने कहा कै. अजय सिंह यादव के परिवार से उनका पुराना नाता है। यह परिवार राजनीति में सदैव जनसेवा के लिए जाना जाता है। इस मौके पर चिरंजीव राव ने कहा कि उनके दादा व पूर्व विधायक राव अभय सिंह को पहली बार कांग्रेस की टिकट लाल बहादुर शास्त्री ने ही दिलाई थी। तभी से अब तक उनकी तीसरी पीढ़ी कांग्रेस के लिए समर्पित है। चिरंजीव राव ने लोगों को कांग्रेस के घोषणा पत्र की 7 गांरटियों के बारे में भी बताया।

Advertisement

Advertisement