मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अबकी बार भाजपा 80 पार, प्रदेश में फिर से बनेगी नायब सरकार

08:06 AM Sep 20, 2024 IST
समालखा में बृहस्पतिवार को ओबीसी समाज के सम्मान समारोह में लोगों का अभिवादन करते पूर्व मंत्री करतार भड़ाना और अन्य। -निस

समालखा, 19 सितंबर (निस)
राजा गार्डन में ओबीसी समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह मे पूर्व मंत्री करतार भड़ाना का जोरदार स्वागत किया गया। पूर्व पार्षद प्रेमचंद सैनी की अध्यक्षता में हजारो की संख्या में समर्थकों ने भड़ाना को जीत का भरोसा दिलाया। समारोह में उमड़ी भीड़ से गदगद पूर्व मंत्री करतार भड़ाना ने दावा किया कि अबकी बार बीजेपी 80 पार करेगी और प्रदेश मे फिर से नायब सरकार बनेगी।
जनसमूह को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने अपने पुत्र मनमोहन भड़ाना को भारी मतों से जीता कर समालखा में कमल खिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि 1996 में जब वह पहली बार समालखा आया था तो कुछ लोगो ने उन्हें भी बाहरी बताया था लेकिन समालखा की जनता ने उन्हें गले से लगाया और उन्हें अपना चौकीदार बनाया था। उसी प्रकार मनमोहन को भी जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। भड़ाना ने कहा कि उन्हें अपने लिए कुछ नहीं चाहिए वह भी मेरी तरह ईमानदारी से आप लोगो की सेवा करेगा। पूर्व मंत्री भड़ाना ने कहा कि अगर देश को मजबूत करना है तो हमे आपसी मतभेदों को भुला कर देश की तरीके के लिए कार्य करना है। उन्होंने कहा कि मोदी जी देश को विश्वगुरु बनाना चाहते हैं उनके संकल्प को पूरा करने के लिए हमें आपसी झगड़ों को छोड़ कर प्रदेश में भाजपा सरकार बनानी होगी। इससे पहले पूर्व मंत्री करतार भड़ाना का राजा गार्डन पहुंचने पर ढोल नगाड़ों व बेंड बजे के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर पालिका चैयरमेन अशोक कुच्छल, प्रेम सैनी, कृष्ण सैनी, राकेश सैनी, सूरजभान सैनी, सुभाष सैनी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement