मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विस चुनाव इस बार भाजपा का होगा सूपड़ा साफ : बिजेंद्र बिल्लू

08:56 AM Jun 17, 2024 IST
पानीपत ग्रामीण हलके की दत्ता कालोनी में स्थानीय लोगों को कांग्रेस की नीतियों की जानकारी देते पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू। -हप्र
Advertisement

पानीपत,16 जून (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू ने पानीपत ग्रामीण हलके के अपने जन संपर्क अभियान के तहत रविवार शाम को असंध रोड स्थित दत्ता कालोनी का डोर टू डोर दौरा किया और कालोनी वासियों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों की जानकारी दी गई। कालोनी में अनेक स्थानों पर पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू का फूलमालाओं से स्वागत किया गया। कांग्रेस नेता बिल्लू ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों से परेशान होकर प्रदेश की जनता ने इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा की 10 में से सीटें हॉफ कर दी हैं। कांग्रेस की जन कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर प्रदेश की जनता का कांग्रेस के प्रति भारी जोश व उत्साह देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर ही पानीपत ग्रामीण हलके की सभी कालोनियों व गांवों का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा।
इस अवसर पर कुलदीप, रमेश छौक्कर प्रधान, डा. सतीश शर्मा, निर्मल कादियान, सरदार तरसेम, विनोद खर्ब, तेजपाल फौजी, विनोद, यश रंगा, प्रदीप कादियान, कर्ण सिंह, प्रवीन शर्मा व रवि आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement