For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

यह सिर्फ लोकसभा चुनाव नहीं, संविधान लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई : भूपेंद्र हुड्डा

10:45 AM May 05, 2024 IST
यह सिर्फ लोकसभा चुनाव नहीं  संविधान लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई   भूपेंद्र हुड्डा
रोहतक में शनिवार को कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा डॉ. अम्बेडकर चौक पर आयोजित जनसभा में उमड़े लोगों को संबोधित करते हुए। -निस
Advertisement

रोहतक, 4 मई (निस)
रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार को सपरिवार हवन यज्ञ कर अपना नामाकंन पत्र दाखिल किया। इस दौरान शहर में रोड शो निकाल कर डॉ. अम्बेडकर चौक पर जनसभा की गई। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह सिर्फ लोकसभा चुनाव नहीं है, बल्कि देश के संविधान को बचाने की लड़ाई है। संविधान बचेगा तभी लोकतंत्र बचेगा। इसलिए विपक्षी दलों ने एकजुट होकर इंडिया गठबंधन बनाया है। हरियाणा में यह गठबंधन पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहा है और 36 बिरादरी भाजपा के खिलाफ इंडिया गठबंधन को आशीर्वाद देने का फैसला कर चुकी है। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हर वर्ग पर भाजपा ने अत्याचार किया है और इस बार 25 मई को जनता वोट की चोट से सरकार को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में सभी सीटों पर कांग्रेस भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी।

कांग्रेस सरकार बनते ही हर ग्रेजुएट युवा की पहली नौकरी पक्की : उदयभान

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान, मजदूर, जवान, पहलवान, महिलाओं, कर्मचारी, व्यापारी, सरपंच समेत हर वर्ग का अपमान किया है। जनता भाजपा सरकार को सबक सिखाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने किसानों को एमएसपी देने की बजाय लाठी और आँसू गैस के गोले मारे, जवानों को शिक्षा और नौकरी देने की बजाय बेरोजगारी व नशा दिया। पहलवानों को सम्मान देने की बजाय उन्हें सड़क पर घसीटा। जनसभा के दौरान राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, विधायक डॉ. रघुबीर कादयान, गीता भुक्कल, जगबीर मलिक, जयवीर बाल्मीकि, शादीलाल बतरा, भारत भूषण बतरा, शकुंतला खटक, बिशनलाल सैनी, प्रो वीरेंद्र सिंह, आनंद सिंह दांगी, अशोक अरोड़ा, कुलदीप वत्स, सुरेन्द्र पंवार, मेवा सिंह, इंदुराज नरवाल, राव नरेंदर, जगदीश यादव, बलबीर बाल्मीकि, सुभाष देशवाल, अभिमन्यु पुनिया, संत कुमार, प्रह्लाद सिंह, नरेश सेलवाल, ललित नागर, चक्रवर्ती शर्मा, सतपाल ब्रह्मचारी, सुभाष बतरा, बिजेंद्र कादयान, जगमति सांगवान, लवलीन टुटेजा, हेमंत बख्शी, सूरजमल रोज सहित काफी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

मेरा काम और मेरा आचरण दोनों जनता के सामने : दीपेंद्र

दीपेन्द्र हुड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा उम्मीदवार ने अपना नामांकन दाखिल करने से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से एक सैनिक स्कूल की मांग की, लेकिन जिस भाजपा सरकार ने सेना में पक्की भर्ती खत्म कर दी उससे सैनिक स्कूल बनवाने की उम्मीद कैसे की जा सकती है। मौजूदा भाजपा सांसद ने पिछले पांच साल में कोई काम नहीं किया, लेकिन हम अपना काम बताकर लोगों के बीच जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा काम और मेरा आचरण दोनों जनता के सामने है। मेरे काम और आचरण की कसौटी पर दिया गया जनता का आशीर्वाद खाली नहीं जाएगा। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि ये चुनाव हरियाणा के भविष्य को बचाने का और रोहतक लोकसभा क्षेत्र को देश में विकास के मानचित्र पर आगे बढ़ाने का और बाबा साहब के संविधान को बचाने का चुनाव है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×