मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आने वाले कल को निर्धारित करेगा यह चुनाव : राव नरबीर सिंह

11:32 AM Sep 21, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी और मंत्री राव नरबीर सिंह चुनाव प्रचार करते हुए। - हप्र

गुरुग्राम, 20 सितंबर (हप्र)
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि यह चुनाव केवल हमारा आज ही नहीं बल्कि आने वाले कल को भी निर्धारित करेगा। हमारे वोट की ताकत हमें बताएगी कि कैसा भविष्य हम लोगों को चाहिए। राव नरबीर सिंह शुक्रवार को गांव घसोला, पलड़ा, नूरपुर, अकलीमपुर, सेक्टर दस, कृष्णा नगर, सेक्टर 9, सेक्टर 9-ए, देवीलाल कॉलोनी, बंसल एनक्लेव पार्ट-टू, सेक्टर 10 ए व हरिनगर में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब चुनाव बादशाहपुर की जनता को खुद करना है कि उनको विकास कराने वाले मजबूत नेतृत्व को चुनना है या फिर केवल कुर्सी को चाहने वाले कमजोर नेतृत्व को। आपका नेतृत्व अगर मजबूत होगा तो विकास का पहिया रूक ही नहीं सकता और राव नरबीर सिंह यह वादा करता है कि बादशाहपुर की जनता की हर उम्मीदों पर वह और उनकी सरकार खरा उतरेंगे।
राव नरबीर ने कहा कि वह तीन बार चुनाव जीते और तीनों ही बार मंत्री रहे। उन्होंने कई मुख्यमंत्रियों के साथ काम किया लेकिन नायब सिंह सैनी जैसा सरल मुख्यमंत्री उन्होंने पहले कभी नहीं देखा। उनका काम करने का अंदाज हरियाणा की जनता देख चुकी है। आप लोग अनुमान लगा सकते हैं कि नायब सिंह सैनी जैसा सीएम हमें मिला तो हरियाणा किस तेजी से तरक्की के पथ पर आगे बढ़ेगा। राव नरबीर सिंह ने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह शीघ्र ही बादशाहपुर में आएंगे। यहां पर शाह एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पूर्व उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और उन्होंने वादा किया था कि चुनाव के दौरान वह बादशाहपुर में एक चुनावी रैली को जरूर संबोधित करेंगे।

Advertisement

Advertisement