मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ये चुनाव देश की दशा, दिशा तय करेगा

10:54 AM May 14, 2024 IST
पिहोवा में सोमवार को आयोजित विजय सकंल्प रैली में सीएम नायब सैनी, नवीन जिंदल का विशाल फूलमाला पहनाकर स्वागत किया।  -हप्र

सुभाष पौलस्त्य/निस
पिहोवा, 13 मई
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल के समर्थन में अनाजमंडी में सोमवार को आयोजित विजय संकल्प रैली में इंडिया गठबंधन पर मुख्यमंत्री नायब सैनी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए वे झूठ, अनाप-शनाप बोलते हुए लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि झूठ का सहारा लेने वाले इस गठबंधन के पास नीति, नियत व नेतृत्व तीनों ही नहीं हैं। कांग्रेस के युवराज झूठ बोलकर भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि ये चुनाव भारत के भविष्य को तय करने वाला चुनाव है। यह चुनाव कोई छोटा-मोटा चुनाव नहीं है। देश की दशा, दिशा के साथ विकास की गति तय करने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने दस वर्ष के कार्यकाल में इतने विकास कार्य कर दिए जो कांग्रेस 70 वर्षों में भी न कर सकी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार व भाजपा सरकार के कार्यों में जमीन आसमान का अन्तर है। गैस सिलेंडर, जन-धन खाते, स्वच्छ जल आयुष्मान योजना, पक्के घर जैसी योजनाओ का जिक्र करते हुए नायब सैनी ने धारा-370 हटाने, राम मंदिर बनाने व कश्मीर में शांति स्थापित करने जैसे कार्यों की ओर जनता का ध्यान दिलाया।
उन्होंने अपने सांसद काल में करोड़ों रुपये से कुरुक्षेत्र जिले में हुए विकास कार्यों का भी जिक्र किया। उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल के पक्ष में मतदान करने व लोकसभा की सभी दस सीटों पर भाजपा को जीत दिलाने की अपील की। इस अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने अपने सांसद काल में किए गए विकास कार्यों व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे विश्व में भारत का सिर ऊंचा किया है। उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
रैली में विधायक संदीप सिंह हरपाल चीका, राजेन्द्र बाखली राज्यमंत्री सुभाष सुधा सहित अनेक नेताओं ने अपने विचार व्यक्त किए तथा भाजपा के लिए वोट मांगे।

Advertisement

Advertisement