मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक बनेगा यह चुनाव : सुरेंद्र पंवार

07:03 AM Oct 04, 2024 IST
सोनीपत में बृहस्पतिवार को डोर-टू-डोर वोट की अपील करते कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार। साथ हैं उनकी पुत्रवधू समीक्षा पंवार। -हप्र

सोनीपत, 3 अक्तूबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक बनेगा। भाजपा ने षड्यंत्र के तहत उन्हें जेल में भेज कर सोनीपत जनता का स्नेह व आशीर्वाद तोड़ना चाहा, लेकिन सोनीपत की जनता न टूटी न पीछे हटी।
कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने बृहस्पतिवार को रेलवे स्टेशन, सब्जी मंडी, आर्य नगर, देव नगर, चार मरला, आठ मरला, कलावती बिहार, राजीव नगर, जीवन विहार एक्सटेंशन समेत दर्जनभर स्थानों पर जनसंपर्क अभियान चलाकर वोट की अपील की। उन्होंने बताया कि इस दौरान वार्ड-1 से प्रत्याशी रही सीमा वर्मा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई। ओल्ड डीसी रोड क्षेत्र से संजय मलिक भाजपा छोड़कर अपने दर्जनभर साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।
सुरेंद्र पंवार ने कहा कि हाथ के निशान पर दबाया बटन सोनीपत में विकास के रास्ते खोलेगा। भाजपा 10 साल में सोनीपत में कोई विकास कार्य नहीं करवा पाई, जब भी उन्होंने विधानसभा में सोनीपत के विकास के मुद्दों पर जब भी सरकार से जवाब मांगा, सरकार ने सीधा जवाब न देकर घुमा फिरा कर जवाब और आधा अधूरा बजट दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है, यदि सोनीपत की जनता ने आशीर्वाद देकर उन्हें विधानसभा भेजा तो सोनीपत की तस्वीर बदल देंगे। इसके उपरांत सुरेंद्र पंवार ने कच्चे क्वार्टर बाजार क्षेत्र में डोर-टू-डोर पहुंचकर सभी दुकानदार व व्यापारियों से वोट की अपील की।

Advertisement

Advertisement