For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

यह लोकतंत्र व संविधान बचाने का चुनाव : राव अक्षत

10:48 AM May 18, 2024 IST
यह लोकतंत्र व संविधान बचाने का चुनाव   राव अक्षत
भिवानी में शुक्रवार को आयोजित सभा को संबोधित करते राव अक्षत। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 17 मई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ से इंडिया गठबंधन से कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के बेटे राव अक्षत सिंह ने शुक्रवार को तोशाम विधानसभा क्षेत्र के कोहाड़, बजीणा, ढाणी माहूं, निगाना कलां, निगाना खुर्द, दुल्हेडी, आलमपुर, पटौदी खुर्द, पटौदी कलां, संडवा, बुशान, कतवार, कतवार की ढाणी, साहलेवाला, हंसान, रोढां, ईशरवाल, देवास कलां, देवास खुर्द, जैनावास, भैरा, सिढान, मंढान, खावा, झुल्ली, भारीवास गांव में अभियान चलाकर ग्रामीणों से राव दान सिंह के पक्ष में मतदान की अपील की।
उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र व संविधान को बचाने का चुनाव है। भाजपा सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है और वह भविष्य की तस्वीर सामने रख कर मतदान करने का मन बना चुके हैं।
कांग्रेस व राहुल गांधी की गारंटियों को खुशहाल भारत के नव- निर्माण का संकल्प बताते हुए इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही बेरोजगारी मिटाने व किसान, मजदूर को उनका हक देने के साथ ही विकास की योजनाओं को नए सिरे से गति प्रदान की जाएगी।
राव अक्षत सिंह ने ग्राम वासियों को कांग्रेस के न्याय पत्र की गारंटियों को बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को साल में एक लाख रुपये देंगे। फौज की अग्निपथ योजना खत्म करेंगे और पहले की तरह पक्की भर्ती शुरू करेंगे। राव अक्षत ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन देंगे। हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे, मुफ्त प्लॉट की योजना दोबारा शुरू होगी, आशा वर्कर, आंगनवाड़ी, पंचायतों व सरपंचों के अधिकार बढ़ाए जाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement