For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकतंत्र बचाने के लिए यह चुनाव अहम : योगेंद्र यादव

08:34 AM May 16, 2024 IST
लोकतंत्र बचाने के लिए यह चुनाव अहम   योगेंद्र यादव
भिवानी में योगेंद्र यादव को स्मृति चिह्न भेंट करते जिला बार एसोसिएशन के प्रधान सत्यजीत पिलानिया। हप्र
Advertisement

भिवानी, 15 मई (हप्र)
मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने तथा शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के उद्देश्य से भारत जोड़ो अभियान के संयोजक योगेंद्र यादव बुधवार को स्थानीय कोर्ट परिसर स्थित जिला बार सभागार में पहुंचे तथा अधिवक्ताओं को संबोधित किया।
जिला बार एसोसिएशन के प्रधान सत्यजीत पिलानिया ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए योगेंद्र यादव का स्वागत किया। मंच संचालन जिला बार एसोसिएशन भिवानी के सचिव दीपक तंवर ने किया। योगेंद्र यादव ने कहा कि संविधान एवं लोकतंत्र के अनुरूप कार्य करते हुए अधिवक्ता पीड़ितों को न्याय दिलाने में अहम भूमिका निभाते हैं। पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए जरूरी है कि लोकतंत्र मजबूत हो।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए जरूरी है कि अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित किया जा सके। ऐसे में अधिवक्ताओं का फर्ज बनता है कि वे आमजन को शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए लोगों को प्रेरित करें।
योगेंद्र यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि वर्ष 2024 का चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं, बल्कि लोकतंत्र व संविधान को बचाने की लड़ाई है, जिसमें प्रत्येक जन का सहयोग जरूरी है। ऐसे में अधिवक्तागण इस बारे लोगोंं को जागरूक करे तथा शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करवाएं। सत्यजीत पिलानिया ने कहा इस बार का लोकसभा चुनाव कई मायनों में काफी महत्वपूर्ण है। इस बार के चुनाव देश के प्रत्येक व्यक्ति का भविष्य निर्धारित करेगा। ऐसे में मतदाताओं को चाहिए कि वे सोच-समझकर मतदान करें तथा ऐसे उम्मीदवार को मतदान करें, जो कि ईमानदार, साफ छवि एवं आमजन के हित को समझने वाला हो, तभी देश की तरक्की सुनिश्चित की जा सकती है

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×