मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

यह चुनाव न्याय-अन्याय का युद्ध : नायब सैनी

09:32 AM Sep 11, 2024 IST
लाडवा में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के साथ ट्रैक्टर पर नामांकन भरने जाते सीएम नायब सिंह सैनी। -निस

दिनेश कुमार सैनी
लाडवा,10 सितंबर
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लाडवा विधानसभा से केंद्रीय मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली व वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन रैली में नायब सिंह सैनी ने कहा कि लाडवा की इस ऐतिहासिक धरती पर उमड़ेे जनसमूह को देखकर मैं उत्साहित हो गया हूं। लाडवा मेरा घर है और मुझे मेरे घर पर पूरा विश्वास है कि इस बार भाजपा की सरकार तीसरी बार बनाने में लाडवा से कमल खिलाएंगे।
उन्होंने कहा कि आज लाडवा की इस एतिहासिक धरती पर कहना चाहता हूं कि यह चुनाव राजनीतिक दलों का चुनाव नहीं, बल्कि न्याय और अन्याय का युद्ध है। उन युवाओं के लिए न्याय का युद्ध है जिन्हें हमने नौकरी दी और कांग्रेस के भर्ती रोको गैंग ने रुकवा दी। युवा 5 अक्तूबर को कांग्रेस को इसका जवाब देंगे। उस अन्याय के खिलाफ युद्ध है जो कांग्रेस राज में दलितों पर हुए। दलितों के घर जलाए गए, उन्हें पलायन के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव उन किसानों के लिए न्याय मांगने का युद्ध है जिन पर कांग्रेस राज में गोलियां चलाई गई, जिन किसानों की जमीन हड़प कर सोनिया गांधी के दामाद को खुश किया गया। कांग्रेस ने जिन किसानों को मुआवजे के 2-3 रुपये दिए वे किसान अपने अपमान का बदला लेने के लिए कांग्रेस को सबक जरूर सिखाएंगे।
नायब सिंह सैनी ने कहा कि जनता द्वारा दी गई यह सम्मान की पगड़ी मूल्यवान है। उन्होंने वादा किया कि इस सम्मान को कभी कम नहीं होने दिया जाएगा और इसे बढ़ाने के लिए  मेहनत करेंगे।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला और कहा कि कांग्रेस प्रदेश के लोगों को टुकड़ों में बांटना चाहती है।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री और थानेसर विधायक सुभाष सुधा, लाडवा के पूर्व विधायक पवन सैनी, सुमन सैनी, पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर, वरिष्ठ भाजपा नेता जवाहर सैनी, जिले के प्रवासी प्रभारी और पूर्व सांसद रघु लखन पाल, कुरुक्षेत्र सांसद नवीन जिंदल, विधानसभा प्रभारी धर्मवीर सिंह, प्रदेश सचिव राहुल राणा, अध्यक्ष जय सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष साक्षी खुराना व महिला मोर्चा की अध्यक्ष परमजीत कौर, प्रदीप चौधरी, धर्मवीर मिजार्पुर, सैनी समाज के प्रधान गुरनाम सैनी, राष्ट्रीय सैनी सभा के प्रधान दिलवाद सिंह सैनी, जिला परिषद की अध्यक्ष कमलजीत कौर, नगर पालिका की अध्यक्ष साक्षी खुराना, जय सिंह पाल आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement