मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लोगों के आत्मसम्मान व हक की लड़ाई है यह चुनाव : वरिंदर शाह

07:37 AM Oct 04, 2024 IST
पानीपत शहरी विधानसभा में प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह का स्वागत करते हुए। -हप्र

पानीपत, 3 अक्तूबर (हप्र)
पानीपत शहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह ने बृहस्पतिवार को शहरवासियों से संवाद करते हुए भाजपा के पिछले 10 वर्षों के शासन को दमनकारी करार दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा शासन में जनता की आवाज को दबाया गया और सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया गया। पिछले दस वर्षों में भाजपा शासन के दौरान पानीपत के नागरिकों को जो कठिनाइयां झेलनी पड़ीं है, वह किसी से छुपी हुई नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ एक राजनीतिक लड़ाई नहीं है बल्कि यह पानीपतवासियों के आत्मसम्मान और हक की लड़ाई है। भाजपा ने इस शहर को अनदेखा किया व यहां के विकास की अनदेखी की है। अब हमें एकजुट होकर इसे बदलने का समय आ गया है। यह चुनाव पानीपत को फिर से विकास की पटरी पर लाने का अवसर है। शाह ने कांग्रेस के विजन को सांझा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी का उद्देश्य पानीपत को एक विकसित, समृद्ध और सुरक्षित शहर बनाना है।

Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह ने निकाला रोड शो

कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बाजारों में कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो निकाला। रोड शो के दौरान वरिंदर शाह का स्थानीय लोगों द्वारा फूलमालाओं, बुके देकर, पगड़ी पहनाकर व फूलों की बारिश करके जोरदार स्वागत किया गया। रोड शो लाल बती चौक स्थित कांग्रेस भवन के सामने पुल के नीचे से शुरू हुआ और शहर के विभिन्न बाजारों से होते हुए लाल बत्ती पर ही संपन्न हुआ।

Advertisement
Advertisement