मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अनाज मंडी में दिनदहाड़े दुकान से पूरा गल्ला उठा ले गए चोर

10:51 AM Apr 23, 2024 IST
कलायत में सोमवार को दरी में लपेट कर गल्ला ले जाता सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर। -निस
Advertisement

कलायत, 22 अप्रैल (निस)
सोमवार को कलायत अनाज मंडी में बेखौफ चोरों द्वारा दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोर दुकान में रखा पूरा गल्ला उठा कर ले गए। गल्ले में करीब डेढ़ लाख रुपये नकद राशि और जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे।
चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है, जिसमें एक चोर नीचे बिछाने वाली दरी में गल्ले को लपेटकर ले जाते हुए दिखाई पड़ रहा है। सूचना पर पहुंचे डीएसपी ललित कुमार व थाना प्रभारी रामनिवास द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया। मंडी व्यापारी पीड़ित ऋषिराम कोलेखां ने बताया कि कलायत अनाज मंडी में उनकी शिव शक्ति ट्रेडिंग के नाम से 71 नंबर दुकान है। दोपहर करीब 1.30 बजे वे गेहूं के कट्टे गाड़ी में लोड करवाने के लिए दुकान से कुछ दूरी पर मौजूद खरीद केंद्र पर गए थे। जब कुछ देर बाद उन्होंने आकर देखा तो दुकान में रखा गल्ला गायब था।
उनके द्वारा तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। उन्होंने बताया कि गल्ले में करीब डेढ़ लाख रुपये नगद, चेक बुक व अन्य जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे, जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है।
थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए थे। वारदात की गहनता से जांच की जा रही है। दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे गए हैं, जिसमें एक व्यक्ति एक व्यक्ति दुकान से गल्ला ले जाते दिखाई पड़ रहा है। चोर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement