For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

टिकट के लिए होंगे तीन सर्वे : राव दान सिंह

08:31 AM Jul 03, 2024 IST
टिकट के लिए होंगे तीन सर्वे   राव दान सिंह
भिवानी में मंगलवार को राव दान सिंह कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 2 जुलाई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व इस क्षेत्र के कांग्रेस प्रभारी राव दान सिंह ने कहा कि कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। अगले 100 दिन में हरियाणा विधानसभा के चुनाव शुरू हो जाएंगे। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन करने के बाद सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करेंगे। यह बात उन्होंने आज भिवानी में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। राव दान सिंह आज लोकनिर्माण विश्राम गृह में 8 जुलाई को भिवानी में आयोजित किए जाने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों के सिलसिले में आए थे। इस सम्मेलन को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा संबोधित करेंगे।
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राव दान सिंह ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस तीन सर्वे के आधार पर पार्टी प्रत्याशियों को टिकटें देगी, जिनमें पीसीसी व एआईसीसी के सर्वे के बाद फाइनल सर्वे किया जाएगा।
किरण चौधरी के भाजपा में जाने के मुद्दे पर तल्ख टिप्पणी करते हुए राव दान सिंह ने कहा कि ट्रक के पीछे लिखा होता है, जिन्हें जल्दी थी, वो चले गए। एसवाईएल के मुुद्दे पर उन्होंने कहा कि एसवाईएल दक्षिण हरियाणा के लिए लाइफ लाइन है, परंतु आज एसवाईएल से भी ज्वलंत मुद्दा बेरोजगारी व महंगाई है।
राव दान सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में कोई हिंदू विरोधी बयान नहीं दिया बल्कि सिर्फ यह कहा कि हिंदू हिंसावादी नहीं हो सकते।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के कच्चे कर्मचारियों के मानदेय में 8 प्रतिशत बढ़ोतरी उन्हें भ्रमित करना मात्र है, जबकि इन कर्मचारियों को स्थायी रोजगार की आवश्यकता थी। भाजपा रेगुलर भर्ती से बच रही है। कार्यकर्ता सम्मेलन में राव दान सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान और अन्य वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं का आभार जताएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×