मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

डबल इंजन की सरकार बनने पर होगा चहुंमुखी विकास : दिनेश कौशिक

11:15 AM Sep 14, 2024 IST
बहादुरगढ़ में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान लोगों के बीच भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक, पूर्व विधायक नरेश कौशिक व अन्य नेता। -निस

बहादुरगढ़, 13 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने शुक्रवार को पार्टी जिलाध्क्ष राजपाल जांगड़ा, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, पूर्व चेयरमैन कर्मबीर राठी, वाइस चेयरमैन पालेराम, नरेश रोहिल्ला, चारों मंडल अध्यक्षों समेत कई पार्षदों, पंच-सरपंच, प्रतिनिधि व पार्टी पदाधिकारियों के साथ मिलकर जनसम्पर्क अभियान चलाते हुए भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की। कौशिक ने शुक्रवार को 7 गांवों में जनसम्पर्क अभियान चलाते हुए ग्रामीणों से उनका कुशलक्षेम पूछते हुए सीधा संवाद किया और सभी से एकजुट होकर 5 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में बहादुरगढ़ हलके में फिर से कमल खिलाने की अपील की। इससे पहले गांवों में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं व हलकावासियों की ओर से उनका जोरदार स्वागत किया गया। दिनेश कौशिक ने कहा कि जनता जर्नादन के आशीर्वाद से विधायक बनते ही लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कार्य किया जाएगा।
दिनेश कौशिक ने गांव परनाला की चौपाल में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए भाजपा सरकार द्वारा करवाये गए पिछले 10 सालों के विकास कार्यों के नाम पर वोट मांगे। इसके बाद गांव बामनौली की छोटी चौपाल, मुकुंदपुर की मुख्य चौपाल, कानौंदा की बड़ी चौपाल, खैरपुर की चौपाल, गांव लडरावन के शिव मंदिर मेन रोड पर व गांव कुलासी में एक वाटिका में जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि भाजपा की डबल इंजन की फिर से सरकार बनने पर गांवों में शहरों की तर्ज पर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव में विधायक चुने गए उनके बड़े भाई नरेश कौशिक ने भी अपने कार्यकाल व पिछले 5 सालों में भाजपा प्रतिनिधि के तौर पर शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में विकास कार्य करवाये हैं। अब पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी बनाया है ऐसे में वे भी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरकर हलके का विकास करवाने में कोई कमी नहीं छोडेंगे।

Advertisement

Advertisement