मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की मदद करने वाले कर्मचारियों की होगी शिकायत: ज्ञानचंद

06:36 AM Oct 11, 2024 IST
जैनेंद्र गुरुकुल सेक्टर 1 पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के धन्यवाद समारोह में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र

पंचकूला, 10 अक्तूबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी पंचकूला की ओर से पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद समारोह का आयोजन जैनेंद्र गुरुकुल सेक्टर 1 में किया गया। इस धन्यवाद समारोह में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्ञानचंद गुप्ता मुख्य अतिथि रहे। धन्यवाद सम्मेलन में ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि भाजपा के अलावा किसी और को लोकतंत्र का सम्मान नहीं करना आता। लोकतंत्र में जनता सबसे ऊपर है और जनता का फैसला ही अंतिम फैसला है। हम सिर झुकाकर इस फैसले का सम्मान करते हैं और इसे स्वीकार करते हैं। आने वाले 10 वर्ष भी मैं इसी प्रकार सेवा करता रहूंगा। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस ने इस चुनाव में भ्रम फैलाया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है और सरकारी कर्मचारी इस भ्रम में आ गए। उन्होंने बताया कि हमारे पास पुख्ता रिपोर्ट है कि किन कर्मचारियों ने कांग्रेस की मदद की है और उनकी भूमिका काफी संदिग्ध रही है। ऐसे कर्मचारियों द्वारा पद पर रहते हुए कांग्रेस को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया गया। इसके संबंध में मुख्यमंत्री को विस्तृत रिपोर्ट पेश की जाएगी, ताकि सरकारी पद का दुरुपयोग करने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों पर सरकार द्वारा संज्ञान लिया जाए। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी है और यही हमारी ताकत है। इस ताकत को हमें बनाए रखना है।
ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर सरकार बनी है और कार्यकर्ताओं की सुनवाई हमेशा होती रहेगी। उन्होंने कहा कि वह सरकार से तालमेल बिठाकर पंचकूला को नशा मुक्त, प्रदूषण मुक्त, स्लम फ्री, अतिक्रमण मुक्त, आवारा पशु मुक्त, हरा भरा बनाए रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
कार्यक्रम में चुनाव प्रभारी रहे सुरेश शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष दीपक शर्मा, वरिष्ठ नेत्री रंजीता मेहता, महापौर कुलभूषण गोयल, योगेश्वर शर्मा, श्यामलाल बंसल, प्रमोद सिंगला, महामंत्री परमजीत कौर, ओमप्रकाश देवीनगर, युवा प्रधान योगेंद्र शर्मा, पूर्व प्रधान अजय शर्मा, पार्षद हरेंद्र मलिक, जिला मीडिया प्रभारी के. चंदन, सिद्धार्थ राणा, जेपी जांगड़ा, युवराज कौशिक, नरेंद्र लुबाना, संदीप यादव, अमित गुप्ता सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Advertisement

Advertisement