For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में होगा सत्ता परिवर्तन, बनेगी कांग्रेस सरकार

06:58 AM Jan 26, 2024 IST
प्रदेश में होगा सत्ता परिवर्तन  बनेगी कांग्रेस सरकार
Advertisement

गुरुग्राम, 25 जनवरी (हप्र)
घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान के तहत 27 जनवरी को 11 बजे जिले के फर्रुखनगर खंड स्थित अनाज मंडी में विशाल जनाक्रोश रैली का आयोजन नगर पालिका फर्रुखनगर के भावी चेयरमैन पद प्रत्याशी धमेंद्र द्वारा किया जाएगा। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मनीष खटाना ने यह जारी देते हुए बताया कि इस जनाक्रोश रैली में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे और जनता को संबोधित करेंगे।
मनीष खटाना ने कहा कि कांग्रेस ने 15 जनवरी से घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान शुरू किया हुआ है। कांग्रेस के कार्यकर्ता हर घर पहुंचकर हर मतदाता को कांग्रेस की नीतियों से अवगत करा रहे हैं तथा भाजपा की जनविरोधी नीतियों के चलते प्रदेश की जनता को हो रही परेशानियां भी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सत्ता परिवर्तन होने वाला है। भाजपा ने प्रदेश की जनता का भरोसा तोड़ने का काम किया है। जनता को जातिवाद की आग में धकेल दिया है। योजनाओं के नाम पर झूठे वादे किए जा रहे हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी और प्रदेश में पहले की तरह फिर से विकास का पहिया तेज गति से घूमेगा। खटाना ने कहा कि जनाक्रोश रैली के माध्यम से जनता को यूपीए सरकार तथा प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हु्ड्डा के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों से अवगत कराया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×