मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नारनौंद के हर गांव में होगा बस स्टॉप, सिसाय में बनेगा धान खरीद केंद्र : दुष्यंत

02:14 PM Sep 02, 2021 IST

पंचकूला, 1 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

नारनौंद हलके के बड़े गांव सिसाय में इस सीजन में धान खरीद केंद्र बनाया जाएगा। क्षेत्र के जिन गांवों में बस स्टॉप की सुविधा नहीं हैं, उन गांवों में बस स्टॉप बनवाए जाएंगे। यह बात उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज यहां पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जजपा द्वारा आयोजित नारनौंद हलके की बैठक को संबोधित करते हुए कही। डिप्टी सीएम ने नारनौंद हलके से पहुंचे एक-एक व्यक्ति से रूबरू होते हुए उनकी समस्याओं को से सुना और उनका समाधान किया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नारनौंद में विकास कार्यों के लिए राज्य सरकार की ओर से धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

बैठक में लोगों ने अपने क्षेत्र के विभिन्न गांवों के कच्चे रास्तों को पक्का करने, सड़कों के निर्माण व मरम्मत कार्य, जलघरों के मरम्मत समेत क्षेत्र से जुड़े अन्य कई विकास कार्यों की मांग उपमुख्यमंत्री से की। साथ ही उन्होंने पुठी, बडाला, माजरा, गुराना, पेटवाड़, मिर्चपुर आदि गांवों में ज्यादा बारिश के कारण खेतों में जलभराव की समस्या से भी अवगत करवाया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
केंद्रदुष्यंतनारनौंदबनेगासिसायस्टॉप