मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार में होते थे जमकर घोटाले : जेपी नड्डा

10:06 AM Sep 30, 2024 IST
कलानौर में रविवार को रैली को संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। -निस

रोहतक, 29 सितंबर (निस)
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अगर उजाले का आनंद लेना हो तो अंधेरे की त्रासदी हमेशा याद रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अंधेरे से मेरा मतलब कांग्रेस से है, कांग्रेस के घोटालों से है। जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी तो जमकर घोटाले होते थे। गरीब किसानों की जमीन हड़प ली जाती थी।
नौकरी पर्ची और खर्ची पर दी जाती थी। हालात ये थे कि योग्य पढ़ा लिखा युवा बेरोजगारी की लाइन में था और रिश्वत देने वाले नौकरी लग रहे थे। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने जल-थल-नभ सभी जगह घोटाले किए। रविवार को पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा प्रत्याशी रेणु डाबला के समर्थन में जन अाशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में चुनाव हैं, एक तरफ घोटाले करने वाली कांग्रेस है और दूसरी तरफ विकास के लिए तत्पर खड़ी भाजपा। नड्डा ने कहा कि वे दावा करते हैं कि हरियाणा की जनता घोटालेबाजों का साथ कभी नहीं देगी।
जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को हरियाणा के हितों से कोई लेना देना नहीं। कांग्रेस के नेताओं के लिए तो हरियाणा एक एटीएम की तरह है, यहां से घोटाला करके पैसे निकालो और दिल्ली दरबार में पहुंचाओ। इसलिए ऐसी कांग्रेस पार्टी से हमेशा सावधान रहना है और इन घोटालेबाजों को सत्ता के आसपास भी नहीं फटकने देना।

Advertisement

Advertisement